शादी से 3 हफ्ते पहले टूटा जॉन सीना-निक्‍की बेला का रिश्‍ता, 6 साल से साथ थे…

जॉन सीना अपनी फाइट्स के अलावा रोमांस को लेकर भी अक्‍सर चर्चा में रहते हैं. साल 2012 में रेसलमेनिया 33 के दौरान जॉन ने निकी बेला को रिंग में ही प्रपोज कर दिया था. निकी भी WWE की रेसलर हैं. 6 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे निकी और जॉन ने सगाई कर ली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 4:18 PM

जॉन सीना अपनी फाइट्स के अलावा रोमांस को लेकर भी अक्‍सर चर्चा में रहते हैं. साल 2012 में रेसलमेनिया 33 के दौरान जॉन ने निकी बेला को रिंग में ही प्रपोज कर दिया था. निकी भी WWE की रेसलर हैं. 6 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे निकी और जॉन ने सगाई कर ली थी. लेकिन अब इस जोड़ी के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. जॉन और निकी का ब्रेकअप हो गया है. 40 साल के जॉन और 34 साल की निकी 5 मई को डेस्टिनेशन वेडिंग करनेवाले थे.

जॉन और निकी ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी है. दोनों के लिए यह एक मुश्किल भरा फैसला था. शादी से 3 हफ्ते पहले जॉन और निकी का ब्रेकअप होना काफी चौंकानेवाला है.

ब्रेकअप को लेकर निकी ने कहा,’ यह फैसला लेना काफी कठिन था. हमदोनों एकदूसरे के बीच प्‍यार बनाये रखेंगे और एकदूसरे की हमेशा इज्‍जत करेंगे. हमने साथ में बहुत अच्‍छे पल बिताये हैं.’ दोनों के ब्रेकअप से फैंस को तगड़ा झटका लगा है. फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियांए दे रहे हैं.

कुछ समय पहले जॉन ने अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था,’ 5 साल बिताने के बाद अब ऐसा लगता है कि प्‍यार करना आसान नहीं है. जैसे प्रॉब्लम्‍स सबके साथ होती है ऐसे ही दिक्‍कतें हमारे रिलेशनशिप में भी है. कई बार दुखी हो जाता हूं लेकिन फिर लगता है कि मैं उसके बिना जी नहीं सकता.’

Next Article

Exit mobile version