मथुरा के हेमंत बृजवासी ने जीता ”राईजिंग स्‍टार 2”

कलर्स टीवी सिगिंग रियेलिटी शो ‘राइजिंग स्‍टार 2’ का खिताब मथुरा के हेमंत बृजवासी ने अपने नाम किया. फिनाले में हेमंत के साथ पंजाब के रोहनप्रीत सिंह और केरल के विष्णुमाया रमेश और जैद अली पहुंचे थे. हेमंत ने तीनों ही प्रतिभागियों को मात देकर विनर ट्रॉफी और 29 लाख रुपये की प्राइस मनी अपने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 16, 2018 12:28 PM

कलर्स टीवी सिगिंग रियेलिटी शो ‘राइजिंग स्‍टार 2’ का खिताब मथुरा के हेमंत बृजवासी ने अपने नाम किया. फिनाले में हेमंत के साथ पंजाब के रोहनप्रीत सिंह और केरल के विष्णुमाया रमेश और जैद अली पहुंचे थे. हेमंत ने तीनों ही प्रतिभागियों को मात देकर विनर ट्रॉफी और 29 लाख रुपये की प्राइस मनी अपने नाम की. खास बात यह है कि हेमंत ने 9 साल पहले जी टीवी के सिगिंग रियेलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंम्‍स’ का खिताब जीत चुके हैं. हेमंत शुरुआत से अपने परफॉमेंस से दर्शकों और जजों का दिल जीतते आये हैं.

शो के जज शंकर महादेवन, सिंगर और एक्‍ट्रेस मोनाली ठाकुर और पंजाबी सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ के सामने हेमंत ने अपनी गायिकी का जलवा बिखेरा. 3 महीने तक चले इस शो में हेमंत ने अन्‍य कंटेस्‍टेंट को कड़ी टक्‍कर दी.

शो के अंत में जैद अली एलीमिनेट हो गये. शो में एक ऐसा समय भी आया जब रोहनप्रीत और विष्‍णुमाया को वोटिंग प्रतिशत बराबर (78 प्रतिशत) होने के कारण टाइ हो गया. हालांकि रोहनप्रीत ने जबरदस्‍त कॉम्पिटीशन देते हुए विष्‍णुमाया को बाहर कर दिया. केरल के विष्णु ने ‘देवदास’ फिल्म का गाना ‘सिलसिला’ पर गाया वहीं रोहनप्रीत ने फिल्‍म ‘बचना ए हसीनों’ का गाना ‘खुदा जाने’ गाया.

हेमंत बृजवासी ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ के गाने ‘अलविदा’ गाकर दर्शकों का दिलों में छा गये. हेमंत के शुरुआती दिनों की बात करें तो बचपन में वह अपने पिता हुकुम बृजवासी के साथ जागरण में गाया करते थे.

Next Article

Exit mobile version