BIGG BOSS के इस जोड़े ने कर ली सगाई, इंस्‍टाग्राम पर लिखा- मेंहदी लगा के रखना…

मुंबई: बिग बॉस 9 के कंटेस्‍टेंट प्रिंस नरुला एक बार सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे अपने किसी प्रोजेक्‍ट को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लाइमलाइट में आ गये हैं. बिग बॉस में प्रिंस के स्‍टाइल को बेहद पसंद किया गया था और उन्‍होंने अपने एक अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग भी खड़ी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2018 1:40 PM

मुंबई: बिग बॉस 9 के कंटेस्‍टेंट प्रिंस नरुला एक बार सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार वे अपने किसी प्रोजेक्‍ट को लेकर नहीं बल्‍कि अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर लाइमलाइट में आ गये हैं. बिग बॉस में प्रिंस के स्‍टाइल को बेहद पसंद किया गया था और उन्‍होंने अपने एक अच्‍छी-खासी फैन फ्लोविंग भी खड़ी कर ली थी. बिग बॉस हाउस के अंदर एक और बात खास रही युविका चौधरी संग उनकी दोस्‍ती. शो से बाहर आने के बाद भी दोनों कई बार एकसाथ स्‍पॉट किये गये. दोनों के बीच मीठा प्‍यार तो नजर आया लेकिन दोनों ने खुलेआम कोई बात नहीं मानी.

लेकिन अब प्रिंस ने युविका संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है. उन्‍होंने खुलेआम स्‍वीकार किया कि युविका अब उनकी जिंदगी बनने जा रही हैं. उन्‍होंने युविका संग सगाई कर ली है और इसकी जानकारी इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दी है. इस तसवीर में युविका सगाई की अंगूठी पहने नजर आ रही हैं. दोनों बेहद ही प्‍यारे लग रहे हैं.

उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ थैंक्‍यू बेबी…तुम्‍हारा बहुत-बहुत शुक्रिया, तुमने मुझे हां कह दी है…अब तुम हमेशा के लिए मेरी हो गई हो…अब जिंदगीभर के साथी…एंगेज्‍ड…हां एक बात और कहना चाहूंगा, मेंहदी लगा के रखना डोली सजा के रखना लेने तुझे ओ गोरी आयेगा तेरा प्रिंस…’ युविका ने भी प्रिंस के इस प्‍यारे से मैसेज का जवाब अपने की अंदाज में दिया है.

उन्‍होंने लिखा,’ यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा हो गया है…लव यू बाबा…मेरा हाथ थामने के लिए पूछने की खातिर शुक्रिया…मेरे जीवनसाथी बनने के लिए शुक्रिया…हम दोनों खुश रहें…नयी शुरुआत…कभी न खत्‍म होनेवाला इश्‍क…’ बता दें कि युविका और प्रिंस ने 23 जनवरी को सगाई की है.

प्रिंस के लिए 23 जनवरी का दिन बेहद मायने रखता है. इसी दिन उन्‍होंने बिग बॉस 9 का खिताब जीता था. उन्‍होंने इस दिन को और यादगार बना दिया.

Next Article

Exit mobile version