1. home Home
  2. election
  3. up assembly elections
  4. former minister ataur rahman hit out bjp government in bareilly acy

यूपी में युवाओं को नौकरी के बजाय मिल रही लाठियां, सरकार युवा विरोधी: पूर्व मंत्री अताउर्रहमान

बरेली में पूर्व मंत्री अताउर्हमान ने कहा कि यूपी में युवाओं को नौकरी के बजाय लाठियां मिल रही हैं. प्रदेश की बीजेपी सरकार युवा विरोधी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
पूर्व मंत्री अताउर्रहमान
पूर्व मंत्री अताउर्रहमान
प्रभात खबर

UP Election 2022: पूर्व मंत्री अताउर्रहमान ने उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार पर युवा विरोधी होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि युवाओं को नौकरी देने में सरकार नाकाम साबित हुई है. यहां युवाओं को नौकरी देने के बजाय लाठियां मिल रही हैं. इसका हिसाब युवा विधानसभा चुनाव 2022 में सरकार से लेगा.

पूर्व मंत्री अताउर्रहमान रविवार को बरेली की बहेड़ी विधानसभा में श्रीवास्तव समाज के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने भाजपा पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया. कहा, किसानों को अपनी फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है. पूंजीपतियों के इशारे पर चलने वाली सरकार में बेतहाशा महंगाई है. इससे गरीब और आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है.

अताउर्रहमान ने कहा कि आरक्षण को खत्म कर निजीकरण करने का काम किया जा रहा है. सरकार में पिछड़ों और दलितों का कोई सम्मान नहीं है. उनको सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया जाता है.

मुख्य अतिथि जिला सचिव ब्रजेश श्रीवास्तव ने कहा कि श्रीवास्तव समाज को भाजपा ने ठगने का काम किया है. किसी भी नौजवान को सरकार में नौकरी नहीं मिली, ना ही सम्मान मिला. मगर, अब श्रीवास्तव समाज चुनाव में बदला लेगा. पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव जितेंद्र श्रीवास्तव ने 2022 के चुनाव में सपा के समर्थन का ऐलान किया.

जिला पंचायत सदस्य सत्येंद्र श्रीवास्तव ने अपने समाज से सपा प्रत्याशी को वोट देने की बात कही.बोले, आने वाली सरकार श्रीवास्तव समाज की होगी.सपा सरकार में ही सम्मान और नौकरियां मिलेंगी. इस मौके पर पार्टी के तमाम प्रमुख लोक मौजूद थे.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें