21.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeचुनावपंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू का ऐलान : चुनाव जीतने के लिए कभी 'शो पीस' नहीं बनूंगा, लोगों से झूठ...

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू का ऐलान : चुनाव जीतने के लिए कभी ‘शो पीस’ नहीं बनूंगा, लोगों से झूठ नहीं बोलूंगा

पीसीसी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि न तो मैंने जीवन में कभी कुछ मांगा है और न ही कभी ऐसा करूंगा. मैंने कभी लोगों से वोट भी नहीं मांगे हैं.

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐलान किया है कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए खुद को कभी भी शो पीस नहीं बनने देंगे और न ही सत्ता हासिल करने के लिए राज्य की जनता से झूठ बोलेंगे. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्होंने कभी किसी से पद नहीं मांगा है, बल्कि पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए हमेशा काम किया है.

मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को कहा कि वह चुनाव जीतने के लिए कभी भी ‘शो पीस’ नहीं बनेंगे और सत्ता में आने के लिए राज्य के लोगों से कभी झूठ नहीं बोलेंगे. क्रिकेट से राजनीति में आए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में कभी किसी से कोई पद नहीं मांगा है, बल्कि हमेशा पंजाब के लोगों के कल्याण के लिए काम करना चाहा है.

पीसीसी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि न तो मैंने जीवन में कभी कुछ मांगा है और न ही कभी ऐसा करूंगा. मैंने कभी लोगों से वोट भी नहीं मांगे हैं. वह इस सवाल का जवाब दे रहे थे कि अगर 2022 में कांग्रेस पंजाब विधानसभा चुनाव जीतती है, तो क्या उन्हें पार्टी द्वारा मुख्यमंत्री नामित किया जाएगा.

दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू चंडीगढ़ में आयोजित सार्वजनिक परिचर्चा ‘बोलदा पंजाब’ में लोगों को संबोधित कर रहे थे. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि जिम्मेदारी आपको बेहतर या कड़वा बनाती है. मुझे कड़वा अनुभव है. पंजाब में मेरी तीन सरकारों को बनाने में भूमिका रही है. मैं प्रचार कर रहा था, लेकिन इस व्यवस्था में एक अच्छे व्यक्ति को ‘शो पीस’ बना दिया जाता है. उसे बस चुनाव जीतने के लिए रखा जाता है.

Also Read: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सिद्धू का झलका दर्द, अपनी ही पार्टी पर साधा निशाना, कहा- मैं सिर्फ अध्यक्ष हूं.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मैं कभी ‘शो पीस’ नहीं बनूंगा. मैं सत्ता में आने के लिए पंजाब के लोगों से कभी झूठ भी नहीं बोलूंगा. क्या कोई कह सकता है कि मैंने कभी झूठ बोला है. चूंकि मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है. उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस नेताओं-राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के प्रति समर्पित हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी काम देगी, वह उसे करेंगे और पंजाब के लोगों को कभी धोखा नहीं देंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें