18.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यगुजरात'थोड़ा आराम भी कर लिया करो', बड़े भाई सोमा ने भावुक होकर पीएम नरेंद्र मोदी को दी ये सलाह

‘थोड़ा आराम भी कर लिया करो’, बड़े भाई सोमा ने भावुक होकर पीएम नरेंद्र मोदी को दी ये सलाह

Gujarat Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार को अहमदाबाद के एक मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी अपने बड़े भाई सोमा के पास पहुंचे और बातचीत की.

Gujarat Election 2022 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमा मोदी ने अहमदाबाद में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि मतदाताओं को संदेश देना चाहता हूं कि अपने मत का सही उपयोग करें और ऐसी पार्टी को वोट दिया जाए जो देश की उन्नति करे. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमा मोदी उनके बारे में बात करते हुए भावुक हो गये जिसका वीडियो सामने आया है.


2014 के बाद देश में विकास के काम हुए

मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई सोमा मोदी ने कहा कि ऐसी पार्टी को मतदाता वोट करें जो देश की प्रगति कर सके. उन्होंने कहा कि 2014 के बाद से देश में जो विकास के काम हुए हैं. वो दिखता है. उसे नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है. जब सोमा मोदी से पूछा गया कि आपसे प्रधानमंत्री आशीर्वाद लेने पहुंचे तो क्या बातचीत हुई. इसपर नरेंद्र मोदी के भाई ने कहा कि मैंने कहा कि आप कड़ी मेहनत करते हैं देश के लिए, थोड़ा आराम भी करो. ये बात कहते हुए नरेंद्र मोदी के भाई भावुक हो गये.

Also Read: Gujarat Election 2022 : कांग्रेस के राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने किया मतदान, CM पद का है चेहरा!
गुजरात के लोग सुनते सबकी हैं

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में सोमवार को अहमदाबाद के एक मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि गुजरात के लोग सुनते सबकी हैं, लेकिन जो सच है उसे स्वीकार करना उनका स्वभाव है. पीएम मोदी ने निर्वाचन आयोग को ”शानदार तरीके” से चुनाव कराने और पूरी दुनिया में भारत के लोकतंत्र की प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए बधाई भी दी. उन्होंने कहा कि गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के मतदाताओं ने ‘‘लोकतंत्र के उत्सव” को बेहद उत्साह के साथ मनाया.

वोट डालने के बाद भाई के घर पहुंचे पीएम मोदी

उल्लेखनीय है कि गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे व अंतिम चरण में राज्य के 14 जिलों की 93 सीट पर सोमवार सुबह आठ बजे मतदान शुरू हुआ, जो शाम पांच बजे तक चलेगा. प्रधानमंत्री मोदी अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में निशान हाई स्कूल में बने मतदान केंद्र पर सुबह करीब साढ़े नौ बजे वोट डालने पहुंचे. प्रधानमंत्री ने कतार में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया. मतदान केंद्र से निकलने के बाद प्रधानमंत्री ने अपने स्वागत के लिए आई भीड़ को अपनी वह उंगली दिखाई, जिस पर स्याही लगी थी. इसके बाद वह मतदान केंद्र के पास स्थित अपने बड़े भाई सोमा मोदी के घर के लिए रवाना हुए.

भाषा इनपुट के साथ

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें