Xiaomi के नये फैबलेट Redmi Note का Facebook पर प्रोमोसन

नयी दिल्‍ली : अपने बजट स्‍मार्टफोन की भारत में जबरदस्‍त कामयाबी के बाद अब चीनी कंपनी जियाओमी जल्‍द ही भारतीय बाजारों में अपना नया फैबलेट रेडमी नोट लॉन्‍च करने जा रही है. जियाओमी इंडिया ने हाल ही में एक कांटेस्‍ट में रेडमी नोट को पुरस्‍कार के तौर पर देने की घोषणा की है. जियाओमी ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2014 4:58 PM

नयी दिल्‍ली : अपने बजट स्‍मार्टफोन की भारत में जबरदस्‍त कामयाबी के बाद अब चीनी कंपनी जियाओमी जल्‍द ही भारतीय बाजारों में अपना नया फैबलेट रेडमी नोट लॉन्‍च करने जा रही है. जियाओमी इंडिया ने हाल ही में एक कांटेस्‍ट में रेडमी नोट को पुरस्‍कार के तौर पर देने की घोषणा की है.

जियाओमी ने अपने पोस्‍ट में लिखा ‘आप रेड मी नोट चाहते हैं? इसे पाने के लिए खुद से क्लिक या डिजाइन किया गया फोटो शेयर करें, सबसे ज्‍यादा क्रियेटिव फोटो को पुरस्‍कार दिया जाएगा’. यह कांटेस्‍ट 21 नवंबर तक चलेगा. इसमें ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर हुए फोटो को चुना जाएगा.

Xiaomi के नये फैबलेट redmi note का facebook पर प्रोमोसन 2
कंपनी ने इस घोषणा में रेडमी नोट की आधिकारिक लॉन्‍चिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. जियाओमी के वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा के अनुसार कंपनी जल्‍द ही इस फैबलेट को भारत में लॉन्‍च करेगी. जियाओमी इंडिया के हेड मनु जैन ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा की नया रेड मी नोट अगले महीने भारत में पेश कर दिया जाएगा.
रेडमी नोट में 5.5 इंच आईपीएस डिस्‍पले लगा है. इसमें 13मेगापिक्‍सल के रीयर कैमरे के साथ 5 मेगापिक्‍सल का सेकेंडरी कैमरा लगा है. यह फैबलेट 1.7 गीगाहर्ट्ज मीडिया टेक ऑक्‍टा कोर प्रोससर पर काम करता है. 2 जीबी के रैम के साथ इसमें 8जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गयी है. रेडमी 3100 एमएएच की बैटरी लगी है. प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 9,999 रुपये होगी.

Next Article

Exit mobile version