32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : आज का रोबिनहूड, सैकड़ो लीटर दूध फ्री में बांट देता है

पटना : आपने दानवीरों की कई कहानियां सुनी होगी. रोबिनहूड को भी एक दानवीर की श्रेणी में रखा जाता है, ये अमीरों को लूटकर गरीबों में बांट देते थे. ठीक इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सुधा दूध की गाड़ी पर एक आदमी दूध के पैकेट खोलकर उसका […]

पटना : आपने दानवीरों की कई कहानियां सुनी होगी. रोबिनहूड को भी एक दानवीर की श्रेणी में रखा जाता है, ये अमीरों को लूटकर गरीबों में बांट देते थे. ठीक इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें सुधा दूध की गाड़ी पर एक आदमी दूध के पैकेट खोलकर उसका 50 लीटर दूध लोगों में बांटता दिख रहा है.

किसी भी कंपनी के पैकेट दूध का नियम होता है कि अगर पैकेट लीक कर गया हो तो उसे डिफेक्टिव मान लिया जाता है. ऐसे में यह आदमी दूध को पैकेट से निकालकर बांट रहा है और खाली पैकेट अपने पास रख ले रहा है. यह खाली पैकेट कंपनी के डिफेक्टिव आइटम में गिनती होगा.

आप भी इस वीडियो को देखिए और अपनी प्रतिक्रिया दिजीए. यह वीडियो पटना (बिहार) के पास का बताया जा रहा है. हालांकि प्रभात खबर इसकी सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें