36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोदी-शाह को बिना शर्त समर्थन, हमने जीत की संभावना वालों के लिए सीटें मांगी थी : जीतन राम मांझी

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे के फार्मूले के एलान के बाद जीतन राम मांझी ने इस पर संतोष जताया. अमित शाह ने आज घोषणा की कि भाजपा बिहार में 160, लोजपा, 40, रालोसपा 23 व हम पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लडेगी. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मांझी ने कहा […]

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे के फार्मूले के एलान के बाद जीतन राम मांझी ने इस पर संतोष जताया. अमित शाह ने आज घोषणा की कि भाजपा बिहार में 160, लोजपा, 40, रालोसपा 23 व हम पार्टी 20 सीटों पर चुनाव लडेगी. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मांझी ने कहा कि हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बिना शर्त समर्थन दिया है. मांझी ने कहा कि हमने सीट शेयरिंग की बात नहीं कही थी. मांझी ने कहा कि हमने सिर्फ यह कहा कि जिनका जनाधार है, जो गरीबों में पोपुलर हैं, उन्हें लडने के लिए ज्यादा सीटें दी जायें, ताकि वे जीत कर आयें.
जीतन राम मांझी ने कहा कि हम भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी पार्टी के नेताओं को अपने पार्टी सिंबल पर लडने का प्रस्ताव दिया. उन्होंने कहा कि हमारे लोग उनकी पार्टी के टिकट से भी लडेंगे. मांझी ने कहा कि हम पूरी एकजुटता से लडेंगे. उन्होंने कहा कि मोदी-शाह का निर्णय हमें स्वीकार है.
वहीं, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि हमारी लडाई सीट को लेकर नहीं है. हमारा उद्देश्य है कि राज्य में एनडीए की सरकार बने. उन्होंने कहा कि आज जो सीट बंटवारा हुआ है, वह किसी पार्टी का नहीं है, बल्कि सारे एनडीए के उम्मीदवार हैं. पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी की ओर से मुख्य चुनाव प्रचारक चिराग पासवान होंगे. वहीं, भाजपा के प्रदेश प्रभारी भूपेंद्र यादव ने सीटों को लेकर किसी तरह के विवाद से इनकार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें