28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

1947 से लहरा रहा है पाक झंडा और आगे भी लहराता रहेगा : सैयद अली शाह गिलानी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने एक बार फिर भारत के खिलाफ आग उगला है. गिलानी ने कहा है कि कश्मीर घाटी में पाकिस्तान का झंडा 1947 से लहरा रहा है और यह आगे भी लहराता रहेगा. अली शाह गिलानी ने कहा कि हमें हिंंदुस्तान से दुश्मनी नहीं है. […]

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने एक बार फिर भारत के खिलाफ आग उगला है. गिलानी ने कहा है कि कश्मीर घाटी में पाकिस्तान का झंडा 1947 से लहरा रहा है और यह आगे भी लहराता रहेगा. अली शाह गिलानी ने कहा कि हमें हिंंदुस्तान से दुश्मनी नहीं है.
गिलानी ने कहा कि घाटी के लोग कश्मीर में उसकी रैलियों में पाकिस्तान का झंडा फहराते रहेंगे और पडोसी देश को अपना शुभचिंतक करार दिया.हुर्रियत कान्फ्रेंस के अध्यक्ष सैयदअली शाह गिलानी ने अपने घर पर एक समारोह के दौरान ये बातें कहीं, उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी झंडा फहराये गये हैं और इंशाअल्लाह भविष्य में भी ये फहराये जाएंगे, क्योंकि पाकिस्तान हमारा पडोसी व हितैषी है.
उल्लेखनीय है कि इस साल 15 अप्रैल के बाद से कश्मीर घाटी में विभिन्न अलगाववादी रैलियों में पाकिस्तानी झंडे फहराये गये हैं. इसके लिए सत्ताधारी दल की आलोचना भी हुई है. सबससे पहले दिल्ली से लौटने पर गिलानी के स्वागत के लिए झंडा लहराया गया था. राज्य सरकार ने इसके जवाब में एक प्रमुख अलगाववादी नेता मसर्रत आलम को गिरफ्तार कर लिया और उस पर लोक सुरक्षा कानून का मुकदमा लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें