26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड, जम्मू कश्मीर में चुनाव परिणाम के मद्देनजर तीन बजे अमित शाह का प्रेस कांफ्रेस

नयी दिल्लीः झारखंड और जम्मू कश्मीर के चुनाव परिणाम के बाद उस पर चर्चा के लिए आज शाम बीजेपी पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक बुलायी गयी है. बैठक में झारखंड और जम्मू कश्मीर के मौजूदा चुनाव परिदृश्य और सरकार गठन पर चर्चा की जाएगी. इस बोर्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के सीनियर लीडर मौजूद […]

नयी दिल्लीः झारखंड और जम्मू कश्मीर के चुनाव परिणाम के बाद उस पर चर्चा के लिए आज शाम बीजेपी पार्लियामेंट बोर्ड की बैठक बुलायी गयी है. बैठक में झारखंड और जम्मू कश्मीर के मौजूदा चुनाव परिदृश्य और सरकार गठन पर चर्चा की जाएगी. इस बोर्ड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के सीनियर लीडर मौजूद रहेंगे.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह चुनाव परिणाम आने के बाद आज तीन बजे प्रेस कांफ्रेस करेंगे. शाह प्रेस कांफ्रेस में आज झारखंड और जम्मू कश्मीर में चुनाव परिणाम आने के बाद दोनों राज्यों में सरकार के गठन पर बात चीत करेंगे.

सूत्रों के अनुसार अमित शाह ने कहा कि अगर जम्मू कश्मीर में सरकार बनाना संभव नहीं हो पाया तो वह विपक्ष में भी बैठने के लिए तैयार है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी पार्लियामेंट बोर्ड की होने वाली बैठक में इस मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें