36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मायावती को लेकर जारी हुआ विवादित पोस्टर, दयाशंकर की पत्नी को बनाया दुर्गा

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश में शुरू हुआ अभद्र टिप्पणी विवाद अब पोस्टर वार में तब्दील होता दिख रहा है. इलाहाबाद शहर के सुभाष चौराहे पर बसपा सुप्रीमो मायावती और विवादास्पद बयान देने वाले दयाशंकर सिंह की पत्नी की तस्वीरों के साथ एक विवादित पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्टर में मायावती को रावण […]

इलाहाबाद : उत्तर प्रदेश में शुरू हुआ अभद्र टिप्पणी विवाद अब पोस्टर वार में तब्दील होता दिख रहा है. इलाहाबाद शहर के सुभाष चौराहे पर बसपा सुप्रीमो मायावती और विवादास्पद बयान देने वाले दयाशंकर सिंह की पत्नी की तस्वीरों के साथ एक विवादित पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्टर में मायावती को रावण की बहन सूर्पणखा और दयाशंकर की पत्नी को दुर्गा के रूप में दर्शाया गया है. पोस्टर शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. हाल में बीजेपी से निलंबित नेता दयाशंकर ने बसपा सुप्रीमो को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके जवाब में बसपा नेताओं द्वारा प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर के परिवार पर भी अभद्र टिप्पणी की गयी. इस घटना के बाद सियासत तेज हो गयी और दयाशंकर पर गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया.

एक छात्र नेता ने जारी किया पोस्टर

जानकारी के मुताबिक पोस्टर जारी करने वाला युवक एक छात्र नेता बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्र नेता ने कहा है कि मायावती के लिये दयाशंकर ने जो कहा है वह सत्य है. मायावती की पार्टी टिकट बेचती हैं. पैसे लेकर टिकट देती हैं तो यह एक प्रकार का बिजनेस ही है. छात्र नेता ने कहा कि बसपा को इतनी सी बात बुरी लगी और उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दी उसका क्या. छात्र नेता ने यह भी कहा कि दयाशंकर के नाम से एफआईआर दर्ज हो गयी, पार्टी ने निकाल दिया. बहुत सजा हो गयी, अब मायावती को सजा मिलनी चाहिए.

दयाशंकर के बयान के बाद शुरू हुआ था विवाद

गौरतलब हो कि यह मामला सामने आने के बाद यूपी में राजनीति तेज हो गयी है. इसे लेकर यूपी सीएम अखिलेश यादव ने भी कहा था कि दोनों पार्टियां नाटक कर रही हैं. मामले में बीजेपी नेता दयाशंकर जो इन दिनों पार्टी से निष्कासित हैं, उनके द्वारा मायावती पर अभद्र टिप्पणी कर दी गयी जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. अब यह एक नया पोस्टर जारी होने के बाद विवाद और बढ़ने की आशंका जतायी जा रही है. दयाशंकर पर गैर जमानती वारंट जारी हो चुका है. वहीं दूसरी ओर मायावती के खिलाफ दयाशंकर की बेटी और पत्नी ने मामला दर्ज कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें