29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोमेंटम झारखंड में 250 करोड़ का निवेश नहीं, 1000 करोड़ खर्च

जमशेदपुर. नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व मुख्मंत्री सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मोमेंटम झारखंड सही मायने में इवेंट मैनेजमेंट घोटाला है.बारिश के माैसम में गोपाल मैदान में जितने रुपयाें का निवेश नहीं होगा, उससे अधिक की सरकारी राशि सिर्फ प्रचार में फूंक दी जायेगी. सरकार ने अपने प्रचार में जाे हाेर्डिंग्स लगाये हैं, उसमें भी […]

जमशेदपुर. नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व मुख्मंत्री सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मोमेंटम झारखंड सही मायने में इवेंट मैनेजमेंट घोटाला है.बारिश के माैसम में गोपाल मैदान में जितने रुपयाें का निवेश नहीं होगा, उससे अधिक की सरकारी राशि सिर्फ प्रचार में फूंक दी जायेगी. सरकार ने अपने प्रचार में जाे हाेर्डिंग्स लगाये हैं, उसमें भी दोहरा अर्थ दिखता है, निवेश हो सकता है और नहीं भी.

मालूम चलेगा कि 250 करोड़ का निवेश नहीं हुआ और 1000 करोड़ रुपये यहां से रांची तक हाथी को हवा में उड़ाने में फूंक दिये गये. सिदगाेड़ा स्थित बिरसा मुंडा सभागार में समागम के बाद पत्रकाराेें से बातचीत करते हुए हेमंत साेरेन ने कहा कि भाजपा के लोगों ने सरकारी सेवकों को अपना परिवार बना लिया है. गौर से देखें तो कई शीर्ष नौकरशाह के परिवार के लोग भाजपा में बड़े पद पर हैं.

जनता समझ सकती है कि ऐसे नौकरशाह जनता के लिए उत्तरदायी होंगे या भाजपा के लिए. उनका इशारा मुख्य सचिव राजबाला वर्मा एवं उनके पति जेबी तुबिद की ओर था, जो भाजपा प्रवक्ता हैं. उन्होंने कहा कि नौकरशाह और सत्ताधारी दल का चरित्र ऐसा होगा, तो ऐसा ही इवेंट मैनेजमेंट होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें