36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ग्रेमी अवार्ड्स: बिना पैंट पहने लिया अवॉर्ड, लेडी गागा ने मचायी धूम

लॉस एंजिलिस : ग्रैमी पुरस्कार समारोह में कई सितारों के निशाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रहे. प्रस्तोता जेम्स कॉर्ड ने संगीतकारों को इस रात को अच्छी तरह जी लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के चलते, हम नहीं जानते कि अगले पल क्या होनेवाला है. आज हम यहां बैठे हैं, […]

लॉस एंजिलिस : ग्रैमी पुरस्कार समारोह में कई सितारों के निशाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप रहे. प्रस्तोता जेम्स कॉर्ड ने संगीतकारों को इस रात को अच्छी तरह जी लेने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति ट्रंप के चलते, हम नहीं जानते कि अगले पल क्या होनेवाला है. आज हम यहां बैठे हैं, हमारी नस्ल कुछ भी हो, हम कहीं भी जन्मे हों, हमारा रंग, हमारा चेहरा कैसा भी हो, कोई फर्क नहीं पड़ता.

संगीत एक कला है. इस बात को हमेशा याद रखना. हम एक-दूसरे के साथ जुड़े रह कर जीवित रह सकते हैं. जेनिफर लोपेज ने कहा कि इतिहास में इस बिंदु विशेष पर हमारी आवाजें पहले से कहीं ज्यादा जरूरी हो गयी हैं. भारतीय तबला वादक संदीप दास ने कहा कि जब इस तरह की चीजें होती हैं, तो ये हम पर सीधा असर डालती हैं, क्योंकि हम में बहुत से लोग उन देशों से आते हैं.

हालांकि, ट्रंप के समर्थन में भी कुछ लोग दिखे. गायिका जॉय विला ग्रैमी के रेड कारपेट पर एक बड़ा सा सफेद लबादा ओढ़े हुए आयीं. उन्होंने इस लबादे को मंच पर फाड़ दिया, जिसके नीचे से उनका नीले रंग का परिधान निकल आया. इस पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रचार अभियान का नारा ‘मेक अमेरिका, ग्रेट अगेन’ लिखा था. पिछली तरफ ‘ट्रंप’ छपा था. इस दौरान उन्होंने भाषण भी दिया.

बिना पैंट पहने अवॉर्ड लिया

‘ट्वेन्टी वन पायलट्स’ की मशहूर जोड़ी अपना पहला ग्रैमी पुरस्कार लेने बिना पैंट के पहुंची. ‘स्ट्रेस आउट’ के लिए उन्हें इस पुरस्कार से नवाजा गया. पुरस्कार की घोषणा होते ही टेलर जोसफ और जोश डन ने सीट से खड़े होकर अपनी पैंट उतार दी और अपने बॉक्सर्स में ही स्टेज पर गये.

लेडी गागा ने मचायी धूम

बेयोंसे और लेडी गागा ने समारोह में जबरदस्त प्रस्तुति देकर धूम मचा दी. इस दौरान बेयोंसे ने कहा कि मेरे लिए मेरे बच्चों को ऐसी छवियां दिखाना जरूरी है, जिससे उनकी खूबसूरती बयां होती हो, ताकि वह एक ऐसी दुनिया में बड़े हो सकें. जहां जब वह आईने में देखें, तो पहले अपने परिवार की नजर से देख सकें.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें