25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा-आरएसएस के लोगों ने मुझपर हमला किया : राहुल गांधी

सीतापुर : उत्तरप्रदेश के सीतापुर में आज रोड शो के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जूता फेंका गया. जूता फेंकने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. हमले के बाद प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह हमला भाजपा और आरएसएस के लोगों […]

सीतापुर : उत्तरप्रदेश के सीतापुर में आज रोड शो के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जूता फेंका गया. जूता फेंकने वाले को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. हमले के बाद प्रतिक्रिया देते हुए राहुल गांधी ने कहा कि यह हमला भाजपा और आरएसएस के लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि वे कितने भी हमले करें मैं डरने वाला नहीं हूं मैं हमेशा लड़ता रहूंगा.

आज राहुल गांधी देवरिया से दिल्ली तक की अपनी किसान यात्रा के 17वें दिन सीतापुर में रोड शो कर रहे थे. उसी वक्त यह घटना हुई. हालांकि रोड शो के दौरान काफी भीड़ थी लेकिन पुलिस ने जूता फेंकने वाले को हिरासत में लिया है.

रोड शो ट्रांसपोर्ट चौराहा से शुरू हुआ और उसके कुछ ही देर बाद यह वाकया हुआ. इससे पहले सीतापुर के कमलापुर में लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार को किसानों की कोई चिंता नहीं है. हम गर्व से कहते हैं कि किसानों का कर्ज माफ किया जबकि मोदी जी छुपकर कहते हैं कि हमने उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया.

इस मौके पर उन्होंने बसपा और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों पर चोरी के आरोप हैं, जब वे संसद में बोलने के लिए खड़े होते हैं, तो मोदी जी को देखकर चुप हो जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें