36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

द्विपक्षीय श्रृंखला को लेकर पाकिस्तान ने भारत पर बढ़ाया दबाव, विश्व लीग से हटने की दी धमकी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वह आईसीसी के विश्व टेस्ट और एकदिवसीय लीग का हिस्सा तभी बनेगा जब बीसीसीआई द्विपक्षीय श्रृंखलाएं खेलने के लिये इन दोनों देशों के बोर्ड के बीच 2014 में हुए समझौते पत्र (एमओयू) का सम्मान करेगा. पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने लाहौर में पत्रकारों से कहा, पीसीबी […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वह आईसीसी के विश्व टेस्ट और एकदिवसीय लीग का हिस्सा तभी बनेगा जब बीसीसीआई द्विपक्षीय श्रृंखलाएं खेलने के लिये इन दोनों देशों के बोर्ड के बीच 2014 में हुए समझौते पत्र (एमओयू) का सम्मान करेगा.

पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने लाहौर में पत्रकारों से कहा, पीसीबी विश्व टेस्ट और वनडे लीग में भाग लेने के लिये दस्तावेज पर तभी हस्ताक्षर करेगा जबकि भारत दोनों बोर्ड के बीच हुए समझौते के अनुसार पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय क्रिकेट खेलने की शर्तों को पूरा करेगा.

आकलैंड में आईसीसी बैठक के बारे में जानकारी देते हुए सेठी ने कहा कि पाकिस्तान की नयी आईसीसी प्रतियोगिताओं में भागीदारी शर्तों पर होगी. आईसीसी ने आकलैंड में बैठक के बाद घोषणा की थी कि नौ टीमें विश्व टेस्ट लीग में भाग लेंगी जिसकी शुरुआत 2019 विश्व कप के बाद होगी. इसके अंतर्गत प्रत्येक टीम दो साल में घरेलू और विदेशी सरजमीं के आधार पर छह श्रृंखलाएं खेलेंगी. इसी तरह से वनडे लीग में 13 टीमें शामिल होंगी और प्रत्येक टीम को दो साल में आठ श्रृंखलाएं खेलनी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें