36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दहशत. एके-47 खरीदने के लिए अपराधियों ने मांगी सात लाख की रंगदारी, 48 घंटे की दी मोहलत

-48 घंटे के अंदर रंगदारी नहीं मिलने पर गैस एजेंसी के संचालक को मिली हत्या की धमकी-आजाद हिंद फौज के तीन अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी-रंगदारी की घटना के विरोध में व्यवसायी संघ ने अनिश्चितकालीन बाजार कराया बंदमोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले के मधुबन के एक अपराधी गिराेह ने एके -47 खरीदने के लिए गैस एजेंसी […]

-48 घंटे के अंदर रंगदारी नहीं मिलने पर गैस एजेंसी के संचालक को मिली हत्या की धमकी
-आजाद हिंद फौज के तीन अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी

-रंगदारी की घटना के विरोध में व्यवसायी संघ ने अनिश्चितकालीन बाजार कराया बंद
मोतिहारी. बिहार के मोतिहारी जिले के मधुबन के एक अपराधी गिराेह ने एके -47 खरीदने के लिए गैस एजेंसी के संचालक आमोद कुमार उर्फ पप्पू से सात लाख की रंगदारी मांगी है. रंगदारी मांगने वाला गिरोह आजाद हिंद फौज बताया जाता है. इसके गुर्गों ने 48 घंटे के अंदर रंगदारी नहीं मिलने पर कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी है. घटना को लेकर कारोबारी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर दी है. पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. इस घटना से व्यवसायियों में रोष है और व्यवसायी संघ ने अनिश्चित काल के लिएबाजार बंद कर दिया है.

गैस एजेंसी संचालक आमोद कुमार ने रंगदारी मांगने को लेकर मधुबन थाने के बजरिया निवासी आजाद हिंद फौज के सन्नी सिंह, दीपू सिंह और विक्की सिंह को आरोपित किया है. संचालक ने कहा है कि 22 फरवरी 2017 को पहली बार मोबाइल 7323084375 से फोन कर सन्नी सिंह पिता उमेश सिंह और दीपू सिंह पिता अवधेश सिंह ने एके -47 खरीदने के लिए सात लाख रुपये रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर विनोद जायसवाल की दुकान पर हुई फायरिंग और फेनहारा के कालूपाकड़ के चिमनी मुंशी की तरह गैस एजेंसी पर फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी. ये दोनों आजाद हिंद फौज के सक्रिय सदस्य हैं.

रंगादरी नहीं मिलने पर 25 मार्च की शाम करीब छह बजे फोन कर रंगदारी की मांग की गयी. इस बार कहा गया कि समय सीमा खत्म हो गयी है. 24 घंटे के अंदर हत्या कर दी जायेगी. पकड़ीदयाल एएसपी विजय कुमार ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानाें पर छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें