36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रितिक के बुरे दिनों की साथी बनीं पैरिस हिल्टन

सुजैन खान से अलगाव के बाद रितिक रोशनअपनी फिल्मों में रम गये थे. उनकी हालिया रिलीज फिल्म बैंग-बैंग की सफलता इस बात को प्रूफ करती है कि इस फिल्म में रितिक ने अपना सौ फीसदी दिया है. इस फिल्म की सफलता के बाद निश्चिय ही सुजैन से अलग होने का दुख रितिक के लिए कुछ […]

सुजैन खान से अलगाव के बाद रितिक रोशनअपनी फिल्मों में रम गये थे. उनकी हालिया रिलीज फिल्म बैंग-बैंग की सफलता इस बात को प्रूफ करती है कि इस फिल्म में रितिक ने अपना सौ फीसदी दिया है.

इस फिल्म की सफलता के बाद निश्चिय ही सुजैन से अलग होने का दुख रितिक के लिए कुछ कम हुआ होगा. रितिक की नयी फिल्म बैंग-बैंग सिर्फ सफलता लेकर ही नहीं आयी है, बल्कि उनके लिए नया साथी भी ढूंढ़ लायी है. रितिक की नयी साथी कोई और नहीं बल्कि अमेरिका की हॉट सेलिबे्रटी पैरिस हिल्टन हैं.

पैरिस हिल्टन और रितिक कुछ समय पहले दुबई में एक होटल के ओपनिंग में मिले थे. हिल्टन ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी थी और रितिक के साथ अपनी फोटो भी अपलोड की थी.

उन्होंने रितिक रोशन की तारीफ करते हुए उन्हें हॉट अभिनेता बताया है और यह भी कहा है कि वह उनके अपोजिट काम करना चाहतीं हैं. हालांकि इस बारे में रितिक के ओर से कोई बयान नहीं आया है, लेकिन अगर उन्हें पेरिस का साथ मिलता है, तो इससे हमें क्या परेशानी हो सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें