25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सारण हादसा: ठनका गिरने से 5 लोगों की मौत, इलाके में मचा कोहराम

सारण में ठनका गिरने छपरा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सारण. प्रदेश में इन दिनों मानसून के आने के बाद कई समस्याएं भी आई है. प्रदेश के कुछ इलाका बाढ़ तो कुछ सूखा से ग्रसित है. वहीं, आकाशीय बिजली का कहर लगातार जारी है. ठनका गिरने छपरा जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

घटनास्थल पर ही मौत

घटना मढौरा प्रखण्ड के महम्मदपुर का है. बताया जा रहा है कि शनिवार की दोपहर तेज बारिश हुई. इस दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए. वहीं, दरियापुर में भी अकाशीय बिजली गिरने की घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मच गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गौरा ओपी पुलिस बल पहुंच गई. पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

भरण पोषण के लिए करते थे लेबर का काम

लोगों ने बताया कि महमदपुर के सती स्थान पर ग्रामीणों का बैठे रहते हैं. घटना के समय वहां 20 से ज्यादा लोग मौजूद थे. चबूतरे पर उमेश यादव, धूमन यादव और बगल के घर में लेबर का काम कर रहा राजेश साह, तीनो लेटे हुए थे, तभी एक तेज आवाज हुई और सभी लोग बगल में बने सामुदायिक भवन में भाग कर चले गये लेकिन जो तीनों सोये हुए और आराम कर रहे थे, वो उठे ही नहीं. मृतक राजेश साह की पत्नी बबिता देवी के अलावा तीन बेटे हैं, जिनका भरण पोषण राजेश राज मिस्त्री के साथ लेबर का काम करके करते थे. उनकी मौत के बाद उनके परिवार का सहारा ही खत्म हो गया.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गौरा ओपी पुलिस बल पहुंच गई. पुलिस को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों में महावीर साह के पुत्र राजेश साह, स्व.गंगा यादव के पुत्र उमेश यादव और स्व.शम्भूनाथ यादव के पुत्र धूमन यादव है. वहीं, घटनास्थल पर परिजनों रो- रोकर बुरा हाल था. इस घटना के बाद बीडीओ सुधीर कुमार ने बताया कि तत्काल ही कबीर अंत्येष्टि की राशि मुखिया द्वारा देने के साथ ही सभी को पारिवारिक लाभ दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें