25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Bihar: एकतरफा प्यार का खौफनाक अंजाम, युवक ने नाबालिक को सड़क पर 150 मीटर घसीटा और छाती में मार दी गोली

‍Bihar के रोहतास में एक खौफनाक मामला सामने आया है. एकतरफा प्रेम में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की छाती में गोली मार हत्या कर दी. हत्या के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. हत्याकांड में सहयोग करने वाले आरोपित के दोस्त की पुलिस तलाश में जुटी है.

‍Bihar के रोहतास में एक खौफनाक मामला सामने आया है. एकतरफा प्रेम में एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की छाती में गोली मार हत्या कर दी. हत्या के चंद घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. हत्याकांड में सहयोग करने वाले आरोपित के दोस्त की पुलिस तलाश में जुटी है. यह लोमहर्षक घटना राजपुर प्रखंड के बघैला थाना क्षेत्र के सियांवक गांव के बथान टोला गांव में शनिवार की देर शाम हुई. मरने से पहले लड़की ने राजीव उर्फ लकड़िया नामक युवक द्वारा गोली मारी जाने की बात कही है. एक वायरल वीडियो में जख्मी लड़की कह रही है कि लकड़िया ने गोली मारी है. हालांकि, वायरल वीडियो की प्रभात खबर पुष्टि नहीं करता है. घटना से क्षेत्र में तनाव का माहौल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है.

जानकारी के अनुसार, सियांवक गांव के बथान टोला निवासी दशरथ सिंह की 16 वर्षीया बेटी हीरामुनि शनिवार की शाम करीब सात बजे अपनी बहन के साथ शौच के लिए गांव के सिवान के बगीचे में गयी थी. इस बीच, सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहियाड़ गांव निवासी राजीव उर्फ लकड़िया और उसका दोस्त अकोढ़ीगोला थाना क्षेत्र के अकोढ़ीगोला गांव निवासी धर्मेंद्र यादव बाइक से पहुंचे. कुछ बात होने पर राजीव हीरामुनि को घसीटते हुए करीब 150 मीटर ले गया और उसकी छाती में गोली मार दी. इस घटना को देख उसकी बहन ने शोर मचाना शुरू किया. लेकिन, गांव के लोगों के मौके पर पहुंचने के पहले ही दोनों आरोपित बाइक से फरार हो गये. जख्मी हीरामुनि को पीएचसी, फिर सासाराम सदर अस्पताल और वहां से बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया. लेकिन, वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी.

प्रभारी थानाध्यक्ष कृष्ण राय ने बताया कि लड़की के चाचा राजेंद्र सिंह यादव के बयान पर सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दहियाड़ गांव निवासी राजीव और अकोढ़ीगोला के धर्मेंद्र यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राजीव को गिरफ्तार कर लिया. उसके दोस्त धर्मेंद्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. उन्होंने बताया कि राजीव सियांवक गांव के बथानी टोले की बगल के गांव छुलकार में अपनी मौसी के घर रहता है. ग्रामीणों के अनुसार, लड़की छुलकार गांव स्थित यादव उच्च विद्यालय में इंटर की छात्रा थी. स्कूल आने-जाने के दौरान राजीव छात्राओं पर फब्तियां कसता था. वह हीरामुनि को महीनों से तंग कर रहा था. हीरामुनि उसके झांसे में नहीं आयी, तो उसने उसकी गोली मार कर हत्या कर दी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें