18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखीसराय में युवक ने की आत्महत्या, पिता की राइफल से खुद को मारी गोली

लखीसराय में एक 25 वर्षीय युवक ने अपने पिता की बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली.

लखीसराय के बड़हिया स्थानीय थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में सोमवार की देर शाम एक युवक ने अपने पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान 25 वर्षीय मंतोष कुमार के रूप में की गई है. मृतक के पिता सचिन्द्र सिंह सीआरपीएफ जवान थे.

पिता की लाइसेंसी राइफल से खुद को मारी गोली

घटना की जानकारी मिलते ही बड़हिया थाने के एसआई उज्जवल कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी. इस संबंध में बड़हिया थाना प्रभारी ब्रजभूषण सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सचिन्द्र सिंह सेवानिवृत्त सीआरपीएफ जवान हैं. उनके बेटे मंतोष कुमार ने उनकी लाइसेंसी राइफल से खुद को गोली मार ली.

सीआरपीएफ में जवान हैं युवक के पिता

जानकारी के अनुसार मंतोष ने सोमवार की देर शाम खाना खाने के बाद अपनी मां से कहा कि वह ऊपर के कमरे में सोने जा रहा है. जहां उसने कमरे में गोदरेज में रखे अपने पिता के लाइसेंसी हथियार से खुद को गोली मार ली. मंतोष के पिता ने यह राइफल रिटायर होने के बाद गार्ड की नौकरी करने के लिए ले रखी थी. मंतोष दो भाइयों में छोटा है. उसका बड़ा भाई संतोष बीएससी की पढ़ाई कर रहा है और घर से दूर रहता है.

जांच में जुटी पुलिस

वहीं, मृतक के परिवार वाले इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं बता रहे हैं. स्थानीय लोगों की मानें तो युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घर में मातम पसरा हुआ है.

Also Read : राजस्थान के कोटा में एक और छात्र ने की खुदकुशी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें