36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलिया से टेंपो गिरा अमरपुर के दो मरे

नोनीहाट/बांका : बासुकिनाथ-नोनीहाट मुख्य मार्ग पर धोबे नदी के पास बुधवार की सुबह करीब 4 बजे बासुकिनाथ से आ रहा टेंपो पलट कर नदी में गिर गया. इस दुर्घटना में अमरपुर के दो व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं करीब 12 यात्री घायल हाे गये. तेज गति से चल रहा था टेंपो टेंपो […]

नोनीहाट/बांका : बासुकिनाथ-नोनीहाट मुख्य मार्ग पर धोबे नदी के पास बुधवार की सुबह करीब 4 बजे बासुकिनाथ से आ रहा टेंपो पलट कर नदी में गिर गया. इस दुर्घटना में अमरपुर के दो व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गयी. वहीं करीब 12 यात्री घायल हाे गये.

तेज गति से चल रहा था टेंपो
टेंपो में सवार कंचन कुमारी ने बताया कि बासुकिनाथ से वे लोग सुबह 3.30 बजे चली थीं. टेंपो का ड्राइवर विपिन चौधरी काफी तेज गति से गाड़ी चला रहा था. अचानक मोड़ आने के कारण वह वाहन पर से संतुलन खो बैठा और गाड़ी रैलिंग न रहने की वजह से नीचे गिर गयी. हादसे में टेंपो के चालक विपिन चौधरी व झांडो देवी की मौत हो गयी. वे ग्लेमपुर, थाना अमरपुर, जिला बांका के रहनेवाले थे. कंचन ने बताया कि गाड़ी में कुल 14 व्यक्ति सवार थे, जिसमें कुल पांच पुरूष व नौ महिलाएं थीं. एक अन्य यात्री मुकेश कुमार के कमर में काफी चोट लगी है. बाकी सभी को मामूली चोट ही आयी है.
घटना के बाद परिजनों ने इन सबों को बेहतर इलाज के लिए अपनी सुविधा के अनुसार लेते चले गये. मौके पर पहुंचे चौकीदार रंजीत भगत ने हंसडीहा थाना को जानकारी दी. हंसडीहा थाना प्रभारी मौके पर पहुंच कर गाड़ी को अपने कब्जे मे ले लिया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है.
12 घायल
बासुकिनाथ-नोनीहाट मुख्य मार्ग पर धोबे नदी के पास हुआ हादसा
मरनेवाले टेंपो ड्राइवर विपिन
चौधरी व झांडो देवी दोनों अमरपुर के थे रहनेवाले

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें