26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सड़क दुर्घटना में एक मरे,चार घायल

रानीगंज : रानीगंज अररिया एनएच 327 इ पर बुधवार की रात्रि खरहट पंचायत अंतर्गत गीतवास टोल प्लाजा के समीप सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय ग्रामीण व रानीगंज पुलिस की तत्परता से घायलों को बचाने का प्रयास किया गया. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान […]

रानीगंज : रानीगंज अररिया एनएच 327 इ पर बुधवार की रात्रि खरहट पंचायत अंतर्गत गीतवास टोल प्लाजा के समीप सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के पांच सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय ग्रामीण व रानीगंज पुलिस की तत्परता से घायलों को बचाने का प्रयास किया गया. लेकिन अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में एक बच्ची की मौत हो गयी. वहीं वाहन चालक की हालत नाजुक बनी हुई है. तेज रफ्तार के कारण एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गयी.

इस घटना में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. जानकारी अनुसार कुर्साकाटा प्रखंड के बागमती गांव निवासी उमेश मंडल कार संख्या बीआर 11 टी 8144 से क्षेत्र के विशनपुर गांव में एक शादी समारोह से वापस घर लौट रहे थे. इस दौरान उसकी पत्नी दीपू देवी, तीन वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी, दो वर्षीय पुत्री कांति कुमारी व आठ माह सहित तीन पुत्री कार पर सवार थे. स्थानीय लोगों के अनुसार घटना के समय टक्कर की जोरदार आवाज हुई. थोड़ी ही देर में चीखने व चिल्लाने की आवाज सुनायी देने लगी.

आस-पास के लोग आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. लेकिन दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे बच्चे व कार चालक को देख सभी दंग रह गये. रानीगंज पुलिस को घटना की सूचना देकर स्थानीय युवकों ने सभी घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला. लेकिन मौके पर खून से लथपथ घायल लोगों के समुचित इलाज की पहल नहीं हो पायी. बाद में रानीगंज थानाध्यक्ष के निर्देश पर सदल-बल पहुंचे एएसआइ गिरजानंद परिहस्त ने गश्ती वाहन से सभी घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस वाहन से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल
तेज रफ्तार के कारण सड़क के डिवाइडर से टकरायी कार
गीतवास टोल प्लाजा के समीप हुई घटना, शादी समारोह से लौट रहे थे घर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें