32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिटाई के विरोध में ट्रक चालकों ने भारत-नेपाल सीमा को किया जाम

सोमवार की शाम नेपाल पुलिस ट्रक चालक की कर दी थी पिटाई एसएसबी व जोगबनी पुलिस की पहल से हटा जाम जोगबनी : सोमवार की शाम भारत से सामान लेकर नेपाल जा रहे सुपौल के ट्रक चालक मंजूर आलम की नेपाल पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके विरोध में भारतीय ट्रक के चालकों […]

सोमवार की शाम नेपाल पुलिस ट्रक चालक की कर दी थी पिटाई

एसएसबी व जोगबनी पुलिस की पहल से हटा जाम
जोगबनी : सोमवार की शाम भारत से सामान लेकर नेपाल जा रहे सुपौल के ट्रक चालक मंजूर आलम की नेपाल पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके विरोध में भारतीय ट्रक के चालकों ने भारत-नेपाल सीमा को जाम कर दिया. इसके कारण अफरा-तफरी मच गयी. एसएसबी व जोगबनी पुलिस की पहल पर जाम हटाया जा सका. पीड़ित ट्रक चालक मंजूर आलम ने बताया कि वह ट्रक लेकर नेपाल जा रहा था. भारत-नेपाल सीमा पर स्थित भंसार कार्यालय के पास ट्रक लगा वह भंसार कटवा रहा था.
उसके द्वारा भंसार कार्यालय के समीप ट्रक खड़ा करने के कारण वहां जाम लग गया. जाम लगते देख नेपाल पुलिस के जवानों ने चालक के वापस आने पर उसकी पिटाई कर दी. जब चालक ने कहा कि साहब इसमें उसकी क्या गलती है, तो जवानों ने चालक को सीमा थाने में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की.
अपने साथी चालक की पिटाई से क्रोधित अन्य ट्रक चालकों ट्रक को सीमा पर लगा कर कर दिया. इसके बाद मंगलवार की सुबह एसएसबी व जोगबनी पुलिस ने नेपाल पुलिस तथा नेपाल एपीएफ के साथ मिल ट्रक चालकों के साथ बैठक की. बैठक में चालक मंजूर आलम के इलाज पर होने वाले खर्च के वहन के साथ ही नेपाल पुलिस ने लिखित में यह आश्वासन भी दिया कि इसमें जो भी दोषी होंगे उस पर कार्रवाई की जायेगी. इसके साथ ही अाश्वासन दिया कि आगे से नेपाल पुलिस किसी भी भारतीय वाहन चालकों को बेवजह परेशान नहीं करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें