1. home Hindi News
  2. world
  3. golfer tiger woods injured after roll over car accident in los angeles rkt

अमेरिका के गोल्फर टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल
टाइगर वुड्स कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल
फोटो -ANI

Golfer Tiger Woods hospitalized : दुनिया के महान गोल्फर टाइगर वुड्स का अमेरिका में कार एक्सीडेंट हो गया है. जानकारी के मुताबिक इस कार हादसे में उन्हें काफी गंभीर चोटें आयी हैं. अमेरिका के लॉस एंजिल्स में यह हादसा मंगलवार की सुबह हुआ है. लॉस एंजिल्स पुलिस द्वारा इसकी जानकारी दी गयी. पुलिस के अनुसार हादसे के बाद उन्हें एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गया है.

लॉस एंजिल्स के दक्षिण में एक आवासीय क्षेत्र में टाइगर वुड्स एक कार-दुर्घटना का शिकार हुए हैं. जिसमें उन्हें काफी गहरी चोटें आई हैं.पुलिस ने कहा कि वुड्स कार में अकेले यात्रा कर रहे थे. दुर्घटना में वाहन को काफी नुकसान पहुंचा है. शेरिफ विभाग का कहना है कि हादसे की अभी भी जांच की जा रही है.

टाइगर वुड्स की उपलब्धियों की बात करें तो वह दुनिया के महान और सबसे अमीर खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने 15 प्रमुख गोल्फ चैंपियनशिप जीती हैं. वे पूर्व विश्व नंबर 1 रह चुके हैं. वहीं पिछले साल राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने चैम्पियन गोल्फर टाइगर वुड्स को अमेरिका का सर्वोच्च नागरिक सम्मान प्रदान करते हुए उन्हें खेलों के इतिहास का ‘लीजैंड' करार दिया था .

बता दें कि वुड्स ने शानदार वापसी करते हुए पिछले महीने आगस्टा मास्टर्स खिताब जीता जो पिछले 11 बरस में उनका पहला खिताब था. उन्हें व्हाइट हाउस में गार्डन सेरेमनी के दौरान प्रेसिडेंशियल मेडल आफ फ्रीडम प्रदान किया गया. वह देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान पाने वाले चौथे और सबसे युवा गोल्फर हैं. ट्रंप ने उन्हें महानतम खिलाड़ियों में से एक बताया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें