30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Prabhat bulletin : स्वाती मालीवाल केस में केजरीवाल के बड़े बयान से लेकर पीएम मोदी की सभा तक

स्वाती मालीवाल के स में अरविंद केजरीवाल ने दिया बड़ा बयान, वहीं पीएम मोदी आज हरियाणा में करेंगे रैली को संबोधित.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने स्वाती मालीवाल केस में बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि आज दिल्ली पुलिस उनके माता पिता से पूछताछ करेगी. वहीं, केजरीवाल का कहना है कि घटना जब हुई तब वो वहां मौजूद नहीं थे.

पीएम नरेंद्र मोदी आज पांचवे चरण का चुनाव प्रचार थमने के आखिरी वक्त में आज हरियाणा में रैली को संबोधित करते नजर आयेंगे. वह आज हरियाणा के महेंद्रगढ़ और पंजाब के पटियाला में रैली को संबोधित करने वाले हैं.

किंग खान हॉस्पिटल में एडमिट हो गए हैं. लू लगने के बाद एक्टर को केडी अस्पताल में में एडमिट कराया गया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. वहीं, जूही चावला ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है. कहा है कि उनकी तबियत अब ठीक है. उन्हें देखने के बाद बाहर मौजूद मीडिया से बात करते हुए जूही चावला ने यह बयान दिया है.

झारखंड के रांची में बड्र फ्लू की पुष्टी के बाद आरके मिशन की पोल्ट्री और अंडों को नष्ठ किया गया. टीम ने परिसर में 600 चूजे बत्तख, 170 बत्तख, 179 लेयर बर्ड और 5350 बत्तख अंडों को नष्ट किया गया.

बिहार में प्री मॉनसून की बारीश शुरू हो गई है. इस बारीश से लोगों को गर्मी से राहत मिलते दिख रही है. वहीं, मौसम विज्ञान केन्द्र ने भारी बारिश और ठनका गिरने की भी बात कही है. इसे देखते हुए विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. साथ ही लोगों को सावधान रहने की सलाह दी गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें