लखनऊ से अमेठी रवाना हुए राहुल गांधी, किसानों से करेंगे मुलाकात

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करेंगे. इस संबंध में उन्होंने अपने ट्विटर अकाऊंट में जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर बताया कि सोमवार से वे अपने संसदीय क्षेत्र के तीन तीनों के दौरे पर हैं. यहां वे 18-20 मई तक रहेंगे और लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 18, 2015 9:31 AM

अमेठी : कांग्रेस उपाध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी आज से अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी का दौरा करेंगे. इस संबंध में उन्होंने अपने ट्विटर अकाऊंट में जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर हैंडल पर बताया कि सोमवार से वे अपने संसदीय क्षेत्र के तीन तीनों के दौरे पर हैं. यहां वे 18-20 मई तक रहेंगे और लोगों की समस्याओं से रू-ब-रू होंगे.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल सुबह करीब 10: 30 बजे लखनऊ पहुंचे यहां से वे अमेठी के लिए रवाना हुए. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेठी पहुंचकर राहुल गांधी सबसे पहले कांग्रेस नेता गोविंद ओझा के घर जाएंगे. राहुल गांधी यहां उन किसानों से मिलेंगे जिनकी फसल बेमौसम बरसात में खराब हो गयी है साथ ही राहुल किसान पंचायत को भी संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी किसान पदयात्रा पर हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने तेलंगाना के किसानों से मिलकर उनका हाल जाना था साथ ही एक मृतक किसान के घर जाकर उनके बेटे को 2 लाख का चेक सौंपा था.

Next Article

Exit mobile version