हिंदपीढ़ी से लोहरदगा आये आठ लोगों पर प्राथमिकी

लोहरदगा : दंडाधिकारी विकास कुमार पांडेय ने रांची के हिंदपीढ़ी से लोहरदगा पहुंचे लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन से संबंधित मामला सदर थाना में दर्ज कराया है. दंडाधिकारी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शहरी क्षेत्र के सोमार बाजार निवासी नसीम अहमद (पिता- मो इदरीश) द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन किया गया. नसीम अहमद […]

By Shaurya Punj | April 20, 2020 11:11 PM

लोहरदगा : दंडाधिकारी विकास कुमार पांडेय ने रांची के हिंदपीढ़ी से लोहरदगा पहुंचे लोगों पर लॉकडाउन का उल्लंघन से संबंधित मामला सदर थाना में दर्ज कराया है. दंडाधिकारी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि शहरी क्षेत्र के सोमार बाजार निवासी नसीम अहमद (पिता- मो इदरीश) द्वारा लॉकडाउन का उल्लंघन किया गया.

नसीम अहमद ने अपनी पत्नी जाहिदा का प्रसव कराने के लिए मारुति चालक छोटू के साथ 13 मार्च को अपनी बहन शबनम खातून, पुत्र जैद के साथ रांची स्थित लक्ष्मी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां महिला ने बच्ची को जन्म दिया. नर्सिंग होम से 16 मार्च को छुट्टी लेकर अपनी पत्नी को अपने बहन के घर मस्जिद-ए-उमरा के नजदीक निजाम नगर हिंदपीढ़ी में शबरा खातून (पति- अब्दुल गफ्फार) के घर में ठहराया. इसके बाद अपने रिश्तेदारों के साथ आठ अप्रैल को लोहरदगा पहुंचा था. इनमें नसीम अहमद के अलावा शबनम खातून, मिन्हाज, दिलदार हुसैन, तनवीर जहां, चालक शमसुद्दीन, छोटू, अफसाना शामिल हैं.

Next Article

Exit mobile version