बंगाल में चुनाव के बाद हिंसा जारी, मंत्री के काफिले पर हमला

कोलकाता : आम चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसा जारी है. इस कड़ी में राज्य के एक मंत्री के काफिले पर हमले, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर तृणमूल के दफ्तरों में लूटपाट की सूचनाएं मिली हैं. अधिकारियों ने रविवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 27, 2019 10:33 AM

कोलकाता : आम चुनाव समाप्त होने के बाद पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों में हिंसा जारी है. इस कड़ी में राज्य के एक मंत्री के काफिले पर हमले, सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पिटाई और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर तृणमूल के दफ्तरों में लूटपाट की सूचनाएं मिली हैं.

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि वन मंत्री विनय कृष्ण बर्मन के काफिले पर कथित तौर पर भाजपा से जुड़े लोगों ने हमला किया. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मंत्री को वहां से सुरक्षित निकाला. राज्य के पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि कूचबिहार के दिनहाटा, जलपाईगुड़ी के पहाड़पुर और गंगारामपुर दक्षिण दिनाजपुर से हिंसक घटनाओं की सूचना मिली हैं.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘हमारी नजर इन घटनाओं पर है. कई स्थानों पर हमने जरूरी कार्रवाई भी की है. पुलिस पिकेट की भी बनाये गये हैं.’ उन्होंने बताया कि तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के बाद उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा और कांकीनाड़ा इलाकों में अतिरिक्त बलों की तैनाती की गयी है.

Next Article

Exit mobile version