26.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

क्या Swiggy-Zomato से आप भी ऑर्डर करते हैं फूड, सावधान… खाने में निकल रहा कोकरोच!

Cockroach in Zomato Order: कुछ ही समय पहले बेंगलुरु के रहने वाले एक महिला ने अपने जोमैटो आर्डर में कोकरोच होने की बात कही. महिला ने मिक्रोब्लॉगिंग प्लैटफॉर्म X पर इस घटना की शिकायत की. चलिए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

Cockroach in Zomato Order: बीते कुछ समय से ऑनलाइन फूड ऑर्डर का प्रचलन काफी तेजी से बढ़ा है. लोग अब खाना खाने लिए बाहर निकलने की जगह घर पर बैठे ही ऑर्डर करना पसंद कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें, होटलों से ऑर्डर किए गए खाने में मरे हुए कीड़े-मकौड़े मिलने की घटनाएं आज के समय में काफी कॉमन हो गयी है. अलग-अलग सोशल मीडिया साइट्स पर पोस्ट किए गए परेशान करने वाले एक्सपीरियंस फ़ूड सर्विस सेक्टर में बढ़ती समस्या की ओर ध्यान आकर्षित करते हैं. हाल ही की एक घटना में, एक महिला एक विशेष रूप से दुर्भाग्यपूर्ण घटना को शेयर करने के लिए एक्स, (पूर्व में ट्विटर) पर गई, जहां उसे अपने ऑर्डर में एक कोकरोच मिला. यूजर ने कहा कि, वह इस एक्सपीरियंस से बिल्कुल निराश है.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें, हर्षिता ने एक रेस्तरां से फ्राइड राइस का ऑर्डर दिया था और उसके द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो के अनुसार, उसने बॉक्स में एक कोकरोच देखा. हर्षिता ने कंपनी को टैग करते हुए लिखा, मैंने रेस्तरां टपरी बाय द कॉर्नर से ज़ोमैटो में चिकन फ्राइड राइस का ऑर्डर किया था. मेरे खाने में कॉकरोच मिला. मैं अपने ऑर्डर से बिल्कुल निराश हूं! यह पूरी तरह से अनएक्सेप्टेबल और अनहाइजेनिक है. इंस्टेंट सोल्यूशन की जरुरत है. इस मामले में उन्होंने कंपनी, उसके सीईओ दीपिंदर गोयल और कंज्यूमर्स अफेयर्स के विभाग को लिखा और उन्हें टैग भी किया.

कंपनी ने दी प्रतिक्रिया

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato ने इस शिकायत पर ध्यान दिया और जवाब दिया, यह वास्तव में अनएक्सपेक्टेड है, हर्षिता. हम समझ सकते हैं कि आप कैसा महसूस कर रहे होंगे. क्या आप कृपया एक प्राइवेट मैसेज के माध्यम से अपने रजिस्टर्ड कॉन्टैक्ट नंबर / ऑर्डर आईडी के साथ हमारी मदद कर सकते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें और इस पर तुरंत गौर करें?

Also Read: जोमैटो से ऑर्डर किया चिकन बिरयानी, पैकेट के अंदर मिली मरी हुई छिपकली, जानें आगे क्या हुआ

हैदराबाद में भी घटी ऐसी ही एक घटना

बीते कुछ समय में ऑनलाइन ऑर्डर किये गए खाने में इस तरह के कीड़े मकौड़े पाए जाने की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले हैदराबाद में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ भी ऐसी ही एक घटना घटी थी. उन्होंने जोमैटो से ऑर्डर की गयी बिरयानी के बारे में रेडिट पर जानकारी शेयर की थी. इस ऑर्डर में उन्हें एक मरा हुआ कोकरोच मिला था. यूजर ने शेयर किये गए पोस्ट में दावा किया था कि, यह बिरयानी कोटि के ग्रैंड होटल नामक रेस्टोरेंट से ऑर्डर की गयी थी. लोगों ने उनके द्वारा किये गए इस पोस्ट पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी और साथ ही उन्हें शिकायत दर्ज कराने के लिए प्रोत्साहित भी किया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें