21.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Valentine’s Day: प्यार के त्योहार में अपने लव ऑफ लाइफ को गिफ्ट करें ज्वेलरी, लेटेस्ट कलेक्शन पेश

Valentine Day Gift Idea - इस वैलेंटाइन डे को और भी खास बनाने के लिए आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए अपने घर मंगा सकते हैं और अपने पार्टनर को प्यार भरा तोहफा के रूप में इसे दें सकते है. इसके लिए आपको सबसे पहले रिसायंस ज्वेल्स डॉट कॉम के ऑफिशियल वमबसाइट पर जाना होगा.

Valentine Day Gift Idea: 6 फरवरी से वैलेटाइन डे कि शुरुआत हो चुकी है. ऐसे में लोग अपने पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए कुछ खास चीजों की करते रहते है. तो आज हम आपको इस लेख में कुछ स्पेशल ज्वेलरी के बारे में बताने वाले है, जिसे आप अपने पार्टनर को गिफ्ट करके इस वैलेंटाइन को और ज्यादा खास बना सकते हैं. दरएसल वैलेंटाइन डे के अवसर पर, भारत में एक तेजी से बढ़ते हुए ज्वेलरी ब्रांड रिलायंस ज्वेल्स एक विशेष संग्रह लेकर आया है. वैलेंटाइन डे की सच्ची भावना का जश्न मनाते हुए, रिलायंस ज्वेल्स ने 14 कैरेट के पीले सोने, गुलाबी सोने और हीरे से बनी उत्कृष्ट रूप से तैयार की गई अंगूठियों, कपल बैंड्स और पेंडेंट का एक विशेष वेलेंटाइन डे संग्रह पेश किया है, जो रोज पहनने के लिए उपयुक्त हैं, जो युगल जोड़े के बीच साझा प्यार की निरंतर याद दिलाते हैं. इस कलेक्शन में रिलायंस ज्वेल्स की विशेष डिजाइन शैली रोजमर्रा के लुक को बेहतर बनाने के लिए स्टाइल और कम्फर्ट का प्रतीक हैं.

Also Read: Jio Brain : जियो प्लैटफॉर्म्स की नयी पेशकश जियो-ब्रेन क्या है? जानिए इसके बारे में सबकुछ ऐसे कर सकते हैं ऑर्डर
Undefined
Valentine's day: प्यार के त्योहार में अपने लव ऑफ लाइफ को गिफ्ट करें ज्वेलरी, लेटेस्ट कलेक्शन पेश 2

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन सारे ज्वेलरी को आप ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगा सकते हैं. ये सारे ज्वेलरी रिलायंस ज्वेलरी के ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. ऐसे में इस वैलेंटाइन डे को और भी खास बनाने के लिए आप इसके ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए अपने घर मंगा सकते हैं और अपने पार्टनर को प्यार भरा तोहफा के रूप में इसे दें सकते है. इसके लिए आपको सबसे पहले रिसायंस ज्वेल्स डॉट कॉम के ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. फिर अपने पसंदिदा रिंग या ज्वेलरी को कार्ट में ऐड करना होगा. फिर आपको पेमेंट कर देना होगा. ध्यान रहें कि आप अपना डिलिवरी एड्रेस सही तरीके से दें. इसके अलावा आप चाहे तो रिलायंस ज्वेलरी के नजदिकी स्टोर से भी खरीद सकते हैं और अपने पार्टनर को गिफ्ट कर सकते हैं. क्योंकि ये सारे रिंग्स पिंक जैसे रोमगंटिक कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जिसके चलते इसकी लूक और भी धांसू लगने लगती है.

Also Read: Reliance Jio 5G: दुनिया का सबसे तेज रोलआउट, Airtel और Vi की टेंशन बढ़ा देंगे आंकड़े
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें