Quora.com अब हिंदी में भी आपके सवालों के जवाब देगा, जानें

नयी दिल्ली : सवाल-जवाब पर आधारित प्रमुख आॅनलाइन मंच कौरा (Quora) ने अपना हिंदी संस्करण पेश कर दियाहै. कंपनी की आगे कई और भारतीय भाषाओं में भी कौरा को शुरू करने की योजना है. कौरा के प्रबंधक (भारत) गौतम शेवकर्माणी ने यहां बताया कि 50 करोड़ से अधिक लोग हिंदी जानते बोलते हैं, जिसे ध्यान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 31, 2018 11:10 PM

नयी दिल्ली : सवाल-जवाब पर आधारित प्रमुख आॅनलाइन मंच कौरा (Quora) ने अपना हिंदी संस्करण पेश कर दियाहै. कंपनी की आगे कई और भारतीय भाषाओं में भी कौरा को शुरू करने की योजना है.

कौरा के प्रबंधक (भारत) गौतम शेवकर्माणी ने यहां बताया कि 50 करोड़ से अधिक लोग हिंदी जानते बोलते हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए यह पहल की गयी है. इससे कौरा पर भारत से भागीदारी बढ़ने की उम्मीद है.

उन्होंने कहा कि कंपनी ने अप्रैल में कौरा हिंदी का बीटा संस्करण पेश किया था. उस पर लोगों की हिस्सेदारी काफी उत्साहित करने वाली रही.

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कंपनी हिंदी के बाद इस मंच को कुछ और भारतीय भाषाओं में भी लायेगी जिसके लिए काम चल रहा है. हालांकि उन्होंने इसका ब्यौरा नहीं दिया.

उल्लेखनीय है कि कौरा एक आॅनलाइन मंच और मोबाइल एेप है, जिस पर लोग अपनी किसी भी जिज्ञासा से जुड़ा सवाल पूछ सकते हैं. इस मंच से यह सवाल क्षेत्र विशेष के जानकारों या विशेषज्ञों को वितरित किया जाता है.

Next Article

Exit mobile version