18.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालपश्चिम बंगाल :संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं ने शेख शाहजहां की गिरफ्तारी की रखी मांगा, जानें क्या कहा राज्यपाल ने

पश्चिम बंगाल :संदेशखाली की पीड़ित महिलाओं ने शेख शाहजहां की गिरफ्तारी की रखी मांगा, जानें क्या कहा राज्यपाल ने

राज्यपाल ने संदेशखाली की महिला की भी बात सुनी. बाद में उन्होंने कहा, ''मैं वादा करता हूं, इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. महिलओं की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है.

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस (Governor CV Anand Bose) नॉर्थ 24 परगना जिले के संदेशखाली के दौरे पर है. जहां स्थानीय महिलाओं ने शेख शाहजहां और शिवप्रसाद हाजरा को शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की मांग रखी है. उनका कहना है कि अगर शेख शाहजहां को गिरफ्तार नहीं किया गया तो आने वाले भविष्य में यातना का स्तर और बढ़ जाएगा. राज्यपाल बोस ने भी संदेशखाली की महिलाओं की बात सुनकर कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. संदेशखाली की महिलाओं का कहना है कि, हम अपने बारे में बात कर सकते हैं क्योंकि आप अभी यहां हैं.लेकिन यहां से आपके निकलते ही स्थिति पहले जैसी हो जायेगी. वे हमें और अधिक प्रताड़ित करेंगे. उन्हें गिरफ्तार करवाने के लिए कुछ करें. हम उनके खिलाफ सख्त सजा चाहते हैं.

राज्यपाल ने महिलओं को दिया आश्वासान

राज्यपाल ने संदेशखाली की महिला की भी बात सुनी. बाद में उन्होंने कहा, ”मैं वादा करता हूं, इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. मेरे पास जो भी शक्ति है उससे मैं कार्रवाई करूंगा. महिलओं की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है. पुलिस ने बताया कि राज्यपाल के संदेशखाली दौरे को लेकर सुरक्षा के सभी इंतजाम किये गये है. पूरा क्षेत्र शांतिपूर्ण है, किसी भी अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है, हम किसी को भी वहां कानून-व्यवस्था की स्थिति को बाधित करने की अनुमति नहीं देंगे और कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे.

Also Read: WB :बकाया फंड चुकाने की मांग को लेकर महिलाओं ने संदेशखाली जाते समय राज्यपाल की गाड़ी के सामने किया प्रदर्शन

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें