23.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पश्चिम बंगाल: पानागढ़ ट्रिपल मर्डर केस में तालाब से दो मोबाइल व स्किपिंग रोप बरामद, एक मोबाइल की तलाश जारी

पुलिस ने बताया कि सिमरन के माता-पिता जब असम गए थे, तभी घर में तीन लोगों की हत्या की गई थी. कथित तौर पर उस दिन सिमरन की चाची और प्रसनजीत सिमरन के घर गए थे. सिमरन के पास मौजूद स्किपिंग रोप से ही प्रसनजीत ने घर में घुसकर सिमरन समेत तीन लोगों का गला घोंट दिया था.

पानागढ़ (पश्चिम बंगाल), मुकेश तिवारी: पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के कांकसा थाना इलाके के पानागढ़ बाजार शारदा पल्ली में पिछले वर्ष 10 नवंबर को एक ही परिवार के तीन लोगों की नृशंस हत्या की गयी थी. इस मामले में पुलिस ने घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर मौजूद एक तालाब का पानी पंप से निकलवाकर रविवार को तीन मोबाइल में से एक आईफोन समेत दो मोबाइल बरामद किया है. हत्या में प्रयुक्त की गयी स्किपिंग रोप को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. रविवार को गिरफ्तार सिमरन की चाची रिंकी विश्वकर्मा और प्रसनजीत विश्वकर्मा की निशानदेही पर तालाब से मोबाइल समेत अन्य सामान पुलिस ने बरामद किया. एक मोबाइल की तलाश चल रही है. शनिवार को पुलिस ने दोनों को लेकर हत्याकांड का नाटकीय रूपांतरण कराया था.

गला घोंटकर की गयी थी हत्या

बताया जा रहा है की इस घटना में पुलिस ने मृतका सिमरन विश्वकर्मा की चाची रिंकी विश्वकर्मा को गिरफ्तार करने के बाद उसके दो और करीबियों मोहम्मद जुनैद और प्रसनजीत विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर दस दिनों की रिमांड पर लिया था. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि घटना के दिन एक ही परिवार के तीन लोगों सिमरन विश्वकर्मा (23 वर्ष), सीता देवी (70 वर्ष) और सोनू विश्वकर्मा (21 वर्ष) की नृशंस हत्या सिमरन की जंपिंग रोप या स्किपिंग रोप से ही गला घोंटकर उसके घर में प्रसनजीत और उसकी चाची ने ही मिलकर किया. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में पता चला कि तीनों लोगों की गले में स्किपिंग रोप लपेटकर हत्या की गई थी. डेटा हटाने के लिए मोबाइल सिम कार्ड और स्किपिंग रोप को तालाब में फेंक दिया गया था. पुलिस द्वारा जांच में ऐसी सनसनीखेज जानकारी सामने आई है.

Also Read: WB : बंगाल पुलिस ने माओवादी नेता सब्यसाची गोस्वामी को किया गिरफ्तार, ढूंढ रही थी कई राज्यों की पुलिस

एक मोबाइल की तलाश जारी

सिम कार्ड और स्किपिंग रोप की तलाश में पुलिस तालाब से पानी निकालने का काम शुरू किया. शनिवार को पुलिस ने रिंकी और प्रसनजीत को घटनास्थल पर ले जाकर हत्या का नाटकीय रूपांतरण किया था. आज भी घटना स्थल पर कांकसा एसीपी सुमन कुमार जायसवाल, कांकसा आईसी पार्थों घोष समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौजूद थे. गिरफ्तार दोनों आरोपियों की निशानदेही पर ही सभी सामान तालाब से बरामद किए गए. एसीपी सुमन कुमार जायसवाल ने बताया की हत्या में प्रयुक्त स्किपिंग रोप और हत्या के दिन गायब सिमरन के घर से तीन मोबाइल में से दो मोबाइल तालाब से बरामद कर लिया गया. एक मोबाइल की तलाश चल रही है. मोबाइल से और भी कई सबूत मिलने की उम्मीद है.

Also Read: पश्चिम बंगाल : 20 जनवरी को प्रिंसेप घाट में बंग संगीत उत्सव आयोजित करेगी भाजपा

आपत्तिजनक तस्वीरें बनीं मौत की वजह

पुलिस ने बताया कि सिमरन के माता-पिता जब असम गए थे, तभी तीन लोगों की हत्या की गई थी. कथित तौर पर उस दिन सिमरन की चाची और प्रसनजीत सिमरन के घर गए थे. सिमरन के पास मौजूद स्किपिंग रोप से ही प्रसनजीत ने घर में घुसकर पहले सिमरन का गला घोंट दिया. उसके बाद सीता देवी की भी हत्या इसी तरह की गयी. सोनू दोनों कुत्तों को बाहर से घुमाकर जब घर लौटा तभी उसकी भी स्किपिंग रोप से गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इस बीच चाची रिंकी उस समय घर के बाहर पहरा दे रही थी. हत्या के बाद सिमरन के मोबाइल फोन, सिम कार्ड और स्किपिंग रोप को तालाब में फेंक दिया था. रिंकी के विवाह के बाद आपत्तिजनक तस्वीरें और जानकारी सिमरन के पास मौजूद थी, जो उसकी मौत का कारण बनी और इन सब के बीच दो और लोगों को भी बेवजह जान गंवानी पड़ी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें