1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. star war in bengal chunav 2021 ram teri ganga maili fame mandakini campaigns for jdu candidate of howrah dakshin assembly seat see exclusive pics mtj

बंगाल चुनाव 2021 में ‘स्टार वार’: जदयू के लिए प्रचार करने पहुंचीं ‘राम तेरी गंगा मैली’ वाली मंदाकिनी, देखें PICS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में प्रचार कर रहीं मंदाकिनी
बंगाल में प्रचार कर रहीं मंदाकिनी
प्रभात खबर

हावड़ा : बंगाल चुनाव 2021 में ‘स्टार वार’ शुरू हो चुका है. सभी दल अपने-अपने उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सितारों को मैदान में उतार दिया है. अभिनेता-अभिनेत्रियों और गायकों की फौज बंगाल में अलग-अलग दलों के लिए वोट मांग रही है.

बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी के पक्ष में प्रचार करने के लिए बॉलीवुड के शहंशाह की पत्नी और गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा जया भादुड़ी उर्फ जया बच्चन प्रचार करने के लिए कोलकाता आयीं, तो भाजपा के पक्ष में मनोज तिवारी से लेकर अन्य बड़े सितारे प्रचार कर रहे हैं.

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के टिकट पर बंगाल में चुनाव लड़ रहे श्रीकांत घोष के समर्थन में प्रचार करने के लिए अपने जमाने की बेहद खूबसूरत अदाकारा मंदाकिनी आयीं थीं. जी हां, राज कपूर निर्देशित फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ की लीड एक्ट्रेस मंदाकिनी. क्रीम कलर की कुर्ती और उस पर लाल रंग के दुपट्टा में मंदाकिनी गजब ढा रहीं थीं.

सोमवार की शाम को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार मंदाकिनी ने दक्षिण हावड़ा सीट से जनता दल (यूनाइटेड) के उम्मीदवार श्रीकांत घोष के लिए प्रचार किया. लोगों से उनके समर्थन में वोट करने की अपील की. दरअसल, जदयू प्रत्याशी के समर्थन में एक रोड शो का आयोजन किया गया था.

रोड शो काजीपाड़ा से शुरू होकर आंदुल में खत्म हुआ. इस रोड शो में काफी संख्या में जदयू समर्थक शामिल हुए. खुली गाड़ी में जदयू प्रत्याशी के साथ मंदाकिनी ने लोगों का अभिवादन किया. मतदाताओं से उन्हें जिताने की अपील की. मंदाकिनी को देखने के लिए भारी संख्या में लोग सड़क के दोनों ओर मौजूद थे.

हावड़ा में मंदाकिनी को देखने के लिए उमड़ी भीड़ ने बता दिया कि ‘राम तेरी गंगा मैली’ जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्म की यह अभिनेत्री भले फिल्मों से दूर हो गयी हो, लेकिन उनका स्टारडम आज भी कायम है. मालूम रहे कि जदयू प्रत्याशी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रहे हैं. पिछले दिनों उनका प्रचार करने के लिए बिहार से गायक व अभिनेता अरविंद अकेला पहुंचे थे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें