डेढ़ करोड़ की अवैध लकड़ी जब्त

दो ट्रकों में लादकर असम व मणिपुर से कोलकाता ले जायी जा रही थी लकड़ी मामले में दो लोग हुए गिरफ्तार बैकुंठपुर डिवीजन के बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों ने की कार्रवाई जलपाईगुड़ी : बैकुंठपुर डिवीजन अंतर्गत बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों ने सोमवार को अभियान चलाकर करीब डेढ़ करोड़ रुपये की अवैध लकड़ी के साथ दो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2019 2:51 AM

दो ट्रकों में लादकर असम व मणिपुर से कोलकाता ले जायी जा रही थी लकड़ी

मामले में दो लोग हुए गिरफ्तार
बैकुंठपुर डिवीजन के बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों ने की कार्रवाई
जलपाईगुड़ी : बैकुंठपुर डिवीजन अंतर्गत बेलाकोवा रेंज के वनकर्मियों ने सोमवार को अभियान चलाकर करीब डेढ़ करोड़ रुपये की अवैध लकड़ी के साथ दो ट्रकों को भी जब्त कर लिया. इसके साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया .
बेलाकोवा के रेंजर संजय दत्त ने बताया कि सोमवार तड़के गुप्त सूचना के आधार पर जलपाईगुड़ी-सिलीगुड़ी एनएच 27 पर दो ट्रकों को रोका गया. छानबीन के दौरान जब ट्रक चालकों से लकड़ी से संबंधित कागजात मांगे गये तो वे कोई कागजात नहीं दिखा सके. उन्होंने बताया कि इन लकड़ियों को असम और मणिपुर से लाकर कोलकाता ले जाया जा रहा था.
उन्होंने यह भी बताया कि म्यांमार के जंगलों से लकड़ी काटकर पूर्वोत्तर होते हुए डुआर्स लाया जा रहा है. इस कारोबार में लकड़ी माफिया के साथ विभागीय कर्मचारी भी संलिप्त हैं. संजय दत्त ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. मंगलवार को दोनों आरोपियों की अदालत में पेश होगी.

Next Article

Exit mobile version