Fire in Indore-Kamakhya Express, no casualties

दमकल की दो इंजनों ने आग पर पाया काबू स्थिति स्वाभाविक होने पर ट्रेन को किया गया रवाना कूचबिहार : कामाख्या जाने वाली इंदौर-कामाख्या अप एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की घटना से शनिवार की सुबह हलचल म गयी. यह हादसा कूचबिहार जिले के असम-बंगाल सीमांत के जोरई स्टेशन पर घटी है. घटना की खबर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 1:29 AM

दमकल की दो इंजनों ने आग पर पाया काबू

स्थिति स्वाभाविक होने पर ट्रेन को किया गया रवाना
कूचबिहार : कामाख्या जाने वाली इंदौर-कामाख्या अप एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की घटना से शनिवार की सुबह हलचल म गयी. यह हादसा कूचबिहार जिले के असम-बंगाल सीमांत के जोरई स्टेशन पर घटी है. घटना की खबर पाकर दमकल के दो इंजन मौके पर पहुंचे और परिस्थिति को स्वाभाविक किया. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. इस घटना के कारण काफी देर तक जोराई स्टेशन पर ट्रेन को रोककर रखा गया. बाद में परिस्थिति ठीक होने के बाद गुवाहाटी की ओर रवाना किया गया.
घटना को लेकर उत्तर-पूर्व सीमांत रेल के अलीपुरद्वार डिवीजन के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुभानन चंद ने कहा कि ट्रेन के ब्रेक के साथ टीवी बल्व लगने के कारण धुआं निकलना शुरू हो गया. इसके बाद तुरंत जोराई स्टेशन पर दमकल के इंजनों ने इस पर काबू पा लिया. बाद में उसे ठीक कर करने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया.
मिली जानकारी के अनुसार इंदौर-कामाख्या अप एक्सप्रेस के गुवाहाटी जाने के लिए कामाख्यागुड़ी स्टेशन से छोड़ने के बाद ही स्लीपर डब्बा नंबर-7 से लोगों ने धुआं निकलते देखा. इसके बाद यात्रियों में हलचल मच गयी. बाद में इसकी खबर तुरंत स्टेशन प्रबंधन को देने पर जुड़ाई स्टेशन पर पहले से ही दमकल की दो इंजन मौके पर पहुंचा था. जुड़ाई स्टेशन पर दमकल के दो इंजन द्वारा परिस्थिति को स्वाभाविक किया गया. जिसके बाद करीबन 2 घंटे तक इस घटना के कारण स्थिति ठीक होने पर ट्रेन को रवाना किया गया.

Next Article

Exit mobile version