पूजा के मौसम में भी नहीं हुई सड़क की मरम्मत

आम लोगों के साथ-साथ लुकसान के व्यापारीभी परेशान नागराकाटा : पूजा के मौसम में भी बदहाल सड़क की मरम्मत नहीं होने से आम लोग निराश हैं. विश्वकर्मा पूजा गुजर गया और दुर्गा पूजा, कालीपूजा संग दिपावली सामने है, लेकिन सड़क की बदहाली देखकर आम लोगों के साथ -साथ लुकसान के व्यापारी काफी चिंतित हैं. लुकसान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:10 AM

आम लोगों के साथ-साथ लुकसान के व्यापारीभी परेशान

नागराकाटा : पूजा के मौसम में भी बदहाल सड़क की मरम्मत नहीं होने से आम लोग निराश हैं. विश्वकर्मा पूजा गुजर गया और दुर्गा पूजा, कालीपूजा संग दिपावली सामने है, लेकिन सड़क की बदहाली देखकर आम लोगों के साथ -साथ लुकसान के व्यापारी काफी चिंतित हैं. लुकसान का मुख्य सड़क आवाजाही के लिए परेशानी का सबब बन चुका है. लुकसान मोड़ से बजार तक सड़क काफी बदहाल है.

रास्ता पोखर में परिणत हो चुका है. कुछ माह पहले ही जलपाईगुड़ी जिला परिषद की ओर से इसका निर्माण हुआ था, लेकिन इसकी हालत देखकर ठेकेदार पर गुस्सा ही आयेगा. इस सड़क से प्रतिदिन हजारों लोगों की आवाजाही है. इस रास्ते होकर स्कूल, बैंक, अस्पताल और बजार लोग आते-जाते हैं. सड़क की बदहाली के कारण आये दिन इस पर दुघर्टना होती है.

गौरतलब है कि यह सड़क जिला परिषद के अधीन है. बस लुकसान मोड़ से लुकसान ग्राम पंचायत तक का 500 मीटर का हिस्सा रेलवे और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधीन है. स्थानीय निवासी इस पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. जिला परिषद का कहना है कि सड़क का कुछ हिस्सा रेलवे और पीडब्ल्यूडी का होने के कारण से सरकारी टेंडर नहीं हो पाया है. यद्यपि इसके लिए अलग प्रक्रिया के अनुसार टेंडर हुआ है. बावजूद इसके सड़क पर कोई काम होता नहीं दिख रहा है.

स्थानीय टोटो चालक विपलप साहा, गौतम बर्मन ने बताया यहां के जनप्रतिनिधि कुछ नहीं कर रहे है. हमलोगों ने समस्या के समाधान के लिए प्रधान को कई बार लिखित ज्ञापन दिया है, लेकिन कुछ लाभ नहीं हुआ. लुकसान ग्राम पंचायत प्रधान मनोज मुंडा ने बताया कि सड़क की समस्या के बारे में प्रखंड अधिकारी को अवगत करा दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version