ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर गाड़ी चला रहे नाबालिग

खोरीबारी : खोरीबारी प्रखंड में इन दिनों ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर नाबालिग लड़के धड़ल्ले से ट्रैक्टर व दोपहिया वाहन चलाते हुए नजर आ रहे हैं. तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की आशंका बनी हुई रहती है. ट्रैफिक पुलिस प्रशासन द्वारा समय-समय पर सेफ ड्राइव, सेव लाइफ का कार्यक्रम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2019 3:10 AM

खोरीबारी : खोरीबारी प्रखंड में इन दिनों ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर नाबालिग लड़के धड़ल्ले से ट्रैक्टर व दोपहिया वाहन चलाते हुए नजर आ रहे हैं. तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने के कारण सड़कों पर अक्सर दुर्घटना की आशंका बनी हुई रहती है. ट्रैफिक पुलिस प्रशासन द्वारा समय-समय पर सेफ ड्राइव, सेव लाइफ का कार्यक्रम आयोजित कर वाहन चालकों को सड़क पर नियम के तहत वाहन चलाने को कहा जाता है.

पुलिस द्वारा जागरूकता अभियान चलाये जाने के वावजूद भी नाबालिग लड़के सड़कों पर तेज गति से वाहन चलाते हैं. खोरीबारी प्रखंड की सड़कों पर चलने वाले ट्रैक्टर जिसमें अधिकतर बालू-पत्थर ढोये जाते हैं, को नाबालिग लड़के ही चलाते हैं. जिनके पास ना तो ड्राइविंग लाइसेंस होता है और न ही वैध कागजात. इस संबंध में घोषपुकुर ट्रैफिक प्रभारी एसआई संजीव दत्त ने कहा कि नाबालिग लड़कों द्वारा वाहन चलाने के विरुद्ध हमलोगों ने अभियान छेड़ रखा है. जिसके तहत नाबालिगों के अभिभावकों को जुर्माना लगाया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version