बदहाल श्रमिक को मिली राशन सामग्री

कालचीन : प्रभात खबर के माध्यम से खबर देखने के बाद अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड में बंद पड़े मधु चाय बागान के चिकित्सा के अभाव में लाचार श्रमिक परिवार को सोमवार के रोज हैमिल्टनगंज के समाजसेवी अमिताभ सेन से मदद मिली. उन्होंने पीड़ित श्रमिक परिवार को इलाज के लिए 5000 रुपये नगद और एक […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 1:58 AM

कालचीन : प्रभात खबर के माध्यम से खबर देखने के बाद अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी प्रखंड में बंद पड़े मधु चाय बागान के चिकित्सा के अभाव में लाचार श्रमिक परिवार को सोमवार के रोज हैमिल्टनगंज के समाजसेवी अमिताभ सेन से मदद मिली. उन्होंने पीड़ित श्रमिक परिवार को इलाज के लिए 5000 रुपये नगद और एक महीने की राशन सामग्री प्रदान की.

अमिताभ सेन ने बताया कि उन्हें प्रभात खबर से जानकारी मिली की बंद मधु चाय बागान का एक श्रमिक परिवार चिकित्सा के अभाव में बेबस है. उनके परिवार की जीविका चलाने वाला कोई नहीं है. बड़ा बेटा दिव्यांग है, पिता के हाथ बेकार हो जाने से उनसे कुछ काम नहीं होता है.

किसी तरह मां बाहर जाकर मजदूरी का काम करके घर चलाया करती थी. लेकिन वर्तमान में मां भी बीमार पड़ी हुई हैं जिसे देख मुझे काफी दुख हुआ और वह अपने आप को मदद करने से रोक नहीं सके. उन्होंने कहा कि उनसे जितना हो सका है उतना किया. साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि अन्य कोई समाजसेवी संगठन हो तो इस श्रमिक परिवार की मदद के लिए आगे बढ़े.

Next Article

Exit mobile version