घर से पकड़ा गया जहरीला सांप

धूपगुड़ी : ग्रामीण इलाके के एक आवासीय घर से जहरीला गेंहुअन सांप बरामद होने से इलाके में सनसनी रही. रविवार को धूपगुड़ी के बारोघरिया गांव के निवासी सुशांत राय के घर से इस सांप को सर्प विशारद मिन्टू चौधरी अपने निवास ले गये. वहां से उन्होंने कुल चार सांपों को वन विभाग के हवाले किया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2019 1:41 AM

धूपगुड़ी : ग्रामीण इलाके के एक आवासीय घर से जहरीला गेंहुअन सांप बरामद होने से इलाके में सनसनी रही. रविवार को धूपगुड़ी के बारोघरिया गांव के निवासी सुशांत राय के घर से इस सांप को सर्प विशारद मिन्टू चौधरी अपने निवास ले गये. वहां से उन्होंने कुल चार सांपों को वन विभाग के हवाले किया.

जानकारी मिलने पर मिन्टू चौधरी डुवार्स नेचर एंड स्नेक लवर्स आर्गनाइजेशन के सदस्यों ने सांप को पकड़ा. सांप को पहले मिन्टू चौधरी के निवास पर ले जाया गया. उसके बाद बिन्नागुड़ी वन्य प्राणी स्क्वाड को जानकारी दी गयी. वनकर्मियों के पहुंचने पर उन्हें इस विषधर सांप के अलावा तीन अन्य सांपों को भी सुपुर्द किया गया.
घर के मालिक सुशांत राय ने बताया कि जिस कमरे में सांप मिला है उसमें पहले भी सांप आया था. उसके बाद उन्होंने उस कमरे में रहना छोड़ दिया. आज भी मिड डे मील वाले उस कमरे से सांप मिला. बिन्नागुड़ी के रेंजर अर्घ्यदीप राय ने बताया कि तीनों गेंहुअन सांपों को बरामद करने के बाद उन्हें आज जंगल में छोड़ दिया गया.

Next Article

Exit mobile version