एसिड से होली खेलने का आरोपी छात्र नेता गया जेल

सिलीगुड़ी : एसिड से होली खेलने के मामले में गिरफ्तार माकपा समर्थित छात्र संगठन एसएफआइ नेता सागर शर्मा को जमानत नहीं मिली है. सोमवार को सागर शर्मा सहित पांच आरोपियों को फिर से अदालत में पेश किया जायेगा. पुलिस ने अदालत में केस डायरी जमा नहीं करायी है और न ही फॉरवर्डिंग रिपोर्ट में एसिड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 3:23 AM

सिलीगुड़ी : एसिड से होली खेलने के मामले में गिरफ्तार माकपा समर्थित छात्र संगठन एसएफआइ नेता सागर शर्मा को जमानत नहीं मिली है. सोमवार को सागर शर्मा सहित पांच आरोपियों को फिर से अदालत में पेश किया जायेगा.

पुलिस ने अदालत में केस डायरी जमा नहीं करायी है और न ही फॉरवर्डिंग रिपोर्ट में एसिड से हमले का जिक्र है. अदालत ने सोमवार को पुलिस को केस डायरी और घायलों की मेडिकल रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है.
बीते शुक्रवार को 46 नंबर वार्ड के राजीव नगर इलाके में होली के दौरान रंग-गुलाल लगाने के क्रम में दो गुटों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद में चार युवक बुरी तरह से जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. घायलों में राजीव नगर इलाके के तृणमूल नेता समीर छेत्री का बेटा पृथिश छेत्री भी शामिल है. चारों में सबसे अधिक वही घायल हुआ.
उसके चेहरे व शरीर का कई हिस्सों पर जख्म के निशान हैं. शनिवार की सुबह तृणमूल नेता समीर छेत्री द्वारा सागर शर्मा सहित पांच लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने बलराम सरकार, अनिता सरकार व रोहित मुंडा को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया.
शनिवार दोपहर एसएफआइ नेता सागर शर्मा व अनारूल प्रमाणिक को पुलिस ने हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद उन दोनों को भी गिरफ्तार कर रविवार सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया.
बलराम सरकार व रोहित मुंडा को अदालत ने दो दिन की पुलिस रिमांड व अनीता को दो दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा. वहीं रविवार माकपा नेता सागर शर्मा व अनारूल प्रमाणिक को एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है. सोमवार को पांचों आरोपियों को फिर से अदालत में पेश किया जायेगा.
समीर छेत्री द्वारा दर्ज करायी शिकायत के अनुसार विवाद होते समय पृथिश बाहर खड़ा था और उसने सुलझाने की कोशिश की. उसी समय सागर शर्मा और अनारूल प्रमाणिक के उकसाने पर बलराम सरकार, अनिता सरकार, रोहित मुंडा व अन्य लोगों ने पृथिश व उसके साथियों पर एसिड से हमला कर दिया. लेकिन पुलिस ने दोनों दिन की फॉरवर्डिंग रिपोर्ट में एसिड से हमला व घायलों का अस्पताल में भर्ती होने का जिक्र नहीं किया है.
केस डायरी के अभाव में अदालत ने रविवार सागर शर्मा व अनारूल प्रमाणिक की जमानत याचिका पर सुनवाई टालते हुए एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. यह जानकारी सरकारी वकील सुशांत नियोगी ने दी.

Next Article

Exit mobile version