हाथी के हमले में महिला की मौत

बागडोगरा : हाथी के हमले में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. मृतका की पहचान मोनिका मुंडा (70) के रूप में की गई है. वह सिमुलबरी चाय बागान के दुकान लाइन की रहने वाली थी. घटना की सूचना मिलते ही गाड़ीधुरा आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 28, 2019 1:04 AM

बागडोगरा : हाथी के हमले में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. मृतका की पहचान मोनिका मुंडा (70) के रूप में की गई है. वह सिमुलबरी चाय बागान के दुकान लाइन की रहने वाली थी. घटना की सूचना मिलते ही गाड़ीधुरा आउटपोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना की जानकारी वन विभाग को भी दी गई है. वन विभाग द्वारा भी मामले की जांच की जा रही है.

इधर, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोनिका मंगलवार शाम को गाय चराने रोहिणीखोला के जंगल गई थी. उसके बाद वापस नहीं लौटी.आज उसका शव बरामद हुआ है. वन विभाग सूत्रों ने बताया है कि जिस समय मोनिका जंगल गाय चराने निकली थी उसी दौरान बामनपोथी जंगल से हाथियों का एक झुंड भी निकला था. इसी में से एक हाथी के आक्रमण से मोनिका की मौत हो गई. शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version