बीडीओ ने कम्युनिटी हॉल के निर्माण स्थल का किया निरीक्षण

नागराकाटा : नागराकाटा प्रखंड अधिकारी स्मृता सुब्बा ने लुकसान में निर्मित होने वाले कम्युनिटी हॉल के लिए जमीन का निरीक्षण किया. शुक्रवार को पश्चिम बंगाल तराई डुआर्स सिलीगुड़ी गोरखा डेवलपमेंट एंड ब्लचर बोर्ड से निर्मित होने वाले कम्युनिटी हॉल स्थल का निरीक्षण करते हुए हॉल निर्माण के लिए जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू करने की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 1:23 AM

नागराकाटा : नागराकाटा प्रखंड अधिकारी स्मृता सुब्बा ने लुकसान में निर्मित होने वाले कम्युनिटी हॉल के लिए जमीन का निरीक्षण किया. शुक्रवार को पश्चिम बंगाल तराई डुआर्स सिलीगुड़ी गोरखा डेवलपमेंट एंड ब्लचर बोर्ड से निर्मित होने वाले कम्युनिटी हॉल स्थल का निरीक्षण करते हुए हॉल निर्माण के लिए जल्द ही टेंडर प्रक्रिया शुरू करने की बात प्रखंड अधिकारी ने कही.

भूमि के स्थलगत निरीक्षण के दौरान प्रखंड अधिकारी के अलावा बीएलआरओ, डेवलपमेंट एंड ब्लचर बोर्ड वाइस चेयरमैन संदीप छेत्री, ब्लॉक इंजीनियर, समाजसेवी जेठा सुब्बा, गणेश लिम्बू, शिक्षक बासु छेत्री, बाबुलाल सुब्बा, पंचायत सदस्य काजी पांडे, कुमार लामा एवं अन्य उपस्थित थे. प्रखंड अधिकारी ने जमीन का स्थलगत निरीक्षण करने के बाद स्थानीय लोगों को सामूहिक भवन निर्माण जल्द ही आरम्भ करने का आश्वासन दिया.

निर्माण कार्य के लिए जल्द टेंडर निकालकर कार्य को आगे बढ़ाने की बात कही. स्थानीय समाजसेवी जेठा सुब्बा ने कहा कि हम चाहते हैं सामूहिक भवन का निर्माण कार्य जल्द से आरम्भ हो. चुनाव नजदीक है, यदि चुनाव की घोषणा होती है तो निर्माण कार्य रुक जायेगा, जिससे विलम्ब होगा. इसलिए हमलोगों ने प्रखंड अधिकारी को जल्द इसके लिए जरूरी हस्तक्षेप करने का निवेदन किया है. उन्होंने हमें जल्द ही कार्य आरंभ होने का आश्वासन दिया है.

Next Article

Exit mobile version