14.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

WB News : नैहाटी में चार साल के बच्चे की हत्या कर मां ने की खुदकुशी

नैहाटी थाने की पुलिस ने जाकर मां और बच्चे के शव को बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह हत्या या आत्महत्या?

उत्तर 24 परगना, मनोरंजन सिंह : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना की नैहाटी नगरपालिका के 21 नंबर वार्ड के अरविंद पल्ली में पारिवारिक अशांति के कारण एक मां ने चार साल के मासूम बच्चे की हत्या कर खुदकुशी (Sucide) कर ली. घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृत बच्चे का नाम सौमिक और मृत मां का विश्वमित्रा अधिकारी उर्फ प्रियंका है. घटना रविवार देर रात की है. पुलिस ने आरोपी पति शुभंकर अधिकारी उर्फ शुभो को हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. बताया जाता है कि पति शुभंकर और पत्नी प्रियंका के बीच अक्सर अनबन रहता था. पति आये दिन शराब पीकर घर आता था और पत्नी पर अत्याचार करता था. धीरे-धीरे पति ने काम पर जान भी बंद कर दिया. फिर पत्नी किसी तरह से घर संसार चला रही थी, लेकिन अशांति कम नहीं हुआ था.

पति अक्सर शराब पीकर पत्नी पर करता था अत्याचार

बताया जाता है कि कुछ साल पहले शुभंकर ने ​प्रियंका से प्रेम विवाह किया था. प्रियंका के परिजनों का आरोप है कि शुभंकर शादी के बाद से ही शराब पीकर परेशान करता था. उनके बीच लगातार विवाद अशांति लगा रहता था. पड़ोसियों का कहना है कि रविवार सुबह से ही दोनों में विवाद चरम पर था. कुछ देर बाद पड़ोसियों ने देखा कि शुभंकर घर से निकलते देखा था. घर पर प्रियंका और अपने बेटे सौमिक के साथ थीं. पड़ोसियों को लगा कि शायद सब ठीक हो जायेगा. लेकिन काफी देर तक भी प्रियंका को न देख पड़ोसियों को शक हुआ.

Also Read: पश्चिम बंगाल में लोगों को ठगने वाले भागलपुर गैंग के 4 सदस्य कोलकाता में अरेस्ट
पति के अत्याचार से तंग आकर पत्नी ने उठाया कदम

इसके बाद उन्होंने घर के दरवाजे से झांककर देखा तो चार साल के सौमिक के गले में फंदा लगा हुआ था और पास में ही उसकी मां प्रियंका का शव भी फंदे से लटका है. पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना नैहाटी थाने को दी. नैहाटी थाने की पुलिस ने जाकर मां और बच्चे के शव को बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि आखिर यह हत्या या आत्महत्या? आरोपी पति शुभंकर अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. प्राथमिक जांच में पुलिस का अनुमान है कि मां ने बेटे की हत्या कर खुदकुशी की है. सांसरोध कर पहले बेटे की हत्या कर फंदे से लटकाया और फिर खुदकुशी कर ली है.

Also Read: कोलकाता पीपल्स फिल्म फेस्टिवल: मेघनाथ की फिल्म ‘अजांत्रिक की खोज में’ का अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर,लोगों ने सराहा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें