हावड़ा : बस में युवती से छेड़खानी, दो गिरफ्तार

हावड़ा : ब्यूटीशियन के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत की घटना के बाद अब चलती बस में एक युवती के साथ छेड़खानी की घटना घटी है. बस पर सवार यात्रियों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की व पुलिस के हवाले कर दिया. घटना हावड़ा-डोमजूर की 63 नंबर बस रूट की है. आरोपियों के नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2014 6:40 AM

हावड़ा : ब्यूटीशियन के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत की घटना के बाद अब चलती बस में एक युवती के साथ छेड़खानी की घटना घटी है. बस पर सवार यात्रियों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की व पुलिस के हवाले कर दिया.

घटना हावड़ा-डोमजूर की 63 नंबर बस रूट की है. आरोपियों के नाम मेहताब आलम व इमरान खान हैं. जानकारी के अनुसार, रविवार रात 10 बजे 63 नंबर रूट की बस में दोनों युवक युवती को छेड़ रहे थे. युवती ने इसका विरोध किया. कदमतल्ला पावर हाउस के पास युवकों ने युवती का दुपट्टा खींचना शुरू कर दिया. युवती की चीख-पुकार सुन कर बस पर सवार यात्रा ा ियों ने दोनों को दबोच लिया. मौके पर दासनगर थाना की पुलिस पहुंची व गिरफ्तार कर लिया. उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों दासनगर थाना अंतर्गत शानपुर इलाके में एक ब्यूटीशियन के साथ छेड़खानी व अश्लील हरकत करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया था.

Next Article

Exit mobile version