कोलकाता में ईस्ट-वेस्ट मेट्रो के उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं जायेंगे तृणमूल के सांसद-विधायक

कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो कॉरीडोर के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आमंत्रित नहीं करने के विरोध में, पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ सांसद और एक विधायक ने कार्यक्रम का बहिष्कार करने का निर्णय किया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वरिष्ठ सांसद काकोली घोष दस्तीदार और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 3:15 PM

कोलकाता : ईस्ट-वेस्ट मेट्रो कॉरीडोर के उद्घाटन समारोह में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आमंत्रित नहीं करने के विरोध में, पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ सांसद और एक विधायक ने कार्यक्रम का बहिष्कार करने का निर्णय किया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ सांसद काकोली घोष दस्तीदार और विधायक सुजीत बोस ने कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है. सेक्टर पांच को सॉल्ट लेक स्टेडियम से जोड़ने वाले ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरीडोर के पहले चरण का उद्घाटन रेल मंत्री पीयूष गोयल शाम पांच बजे करेंगे.

दस्तीदार ने कहा, ‘जब ममता बनर्जी 2009-2011 में रेल मंत्री थीं, तब ईस्ट वेस्ट मेट्रो कॉरीडोर उन्हीं का मौलिक विचार था. उन्होंने ही रेलवे बजट में इसके लिए धन आवंटित किया था. और अब जब परियोजना का उद्घाटन होने जा रहा है, तो उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया. यह बंगाल की जनता का अपमान है.’ पार्टी सूत्रों के अनुसार, बोस और बिधाननगर नगर निगम के अध्यक्ष कृष चक्रवर्ती कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे.

Next Article

Exit mobile version