“दिल्ली चुनाव का बंगाल पर नहीं पड़ेगा प्रभाव, 21 में तृणमूल होगी पूरी साफ” : दिलीप घोष

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिल्ली चुनाव में भाजपा की पराजय व आप की जीत पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रभाव बंगाल पर नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव में तृणमूल हॉफ साफ हुई है. विधानसभा चुनाव में पूरा साफ हो जायेगी. श्री घोष ने ममता बनर्जी पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 12, 2020 2:47 AM

कोलकाता : प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दिल्ली चुनाव में भाजपा की पराजय व आप की जीत पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रभाव बंगाल पर नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव में तृणमूल हॉफ साफ हुई है. विधानसभा चुनाव में पूरा साफ हो जायेगी. श्री घोष ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली को लेकर उत्साहित होने की जरूरत नहीं है.

2019 में तृणमूल कांग्रेस हॉफ हुई है, 2021 में पूरी तरह से साफ हो जायेगी. श्री घोष ने कहा : हम लोकसभा से पहले ही कुछ राज्यों में हारे थे, लेकिन लोकसभा में परिणाम उलटा हुआ था. लोकसभा चुनाव में पराजय के बाद सुश्री बनर्जी का आत्मविश्वास कम हो गया है और दिल्ली और झारखंड को सोचकर अपना खोया विश्वास हासिल करना चाहती है, लेकिन यह संभव नहीं है.

राज्य की जनता उनके खिलाफ है. बंगाल की जनता ने तय कर लिया है. श्री घोष ने छत्रधर महतो का नाम लिये बिना कहा : ममता में आत्मविश्वास नहीं है, इसलिए उन्हें जेल से रिहा करना पड़ा है.

Next Article

Exit mobile version