डब्ल्यूबीजेइइ के लिए 27 जनवरी से मिलेगा एडमिट कार्ड

कोलकाता : डब्ल्यूबीजेइइ 2020 अगले साल दो फरवरी को होगी. फिलहाल ऑनलाइन करेक्शन करने की प्रक्रिया शुरू हुई है. इस परीक्षा के लिए विद्यार्थियों के ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किये गये हैं. सभी आवेदन फॉर्म जमा करवाने के बाद उनमें सुधार के लिए अब स्क्रूटनी की जा रही है. फाॅर्म में सुधार का काम ऑनलाइन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 17, 2019 1:43 AM

कोलकाता : डब्ल्यूबीजेइइ 2020 अगले साल दो फरवरी को होगी. फिलहाल ऑनलाइन करेक्शन करने की प्रक्रिया शुरू हुई है. इस परीक्षा के लिए विद्यार्थियों के ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किये गये हैं. सभी आवेदन फॉर्म जमा करवाने के बाद उनमें सुधार के लिए अब स्क्रूटनी की जा रही है.

फाॅर्म में सुधार का काम ऑनलाइन हो रहा है. स्क्रूटनी के बाद फाइनल आवेदकों की एक सूची डब्ल्यूबीजेइइ बोर्ड की वेबसाइट पर जारी की जायेगी. परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 27 जनवरी को जारी किये जायेंगे. यह जानकारी डबल्यूबीजेइइ बोर्ड के अध्यक्ष मलयेेंदु साहा ने दी.

अगर किसी आवेदक को अपना फॉर्म चेक करना है, तो वे बोर्ड की वेबसाइट wbjeeb.nic.in पर जाकर एप्लिकेशन नंबर व पासवर्ड के साथ लॉगिन कर सकते हैं. आवेदन फाॅर्म में सुधार के बाद एक फाइनल कंफरमेशन पेज तैयार कर अपलोड किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version