कोलकाता : दुर्गा पूजा महोत्सव में किनारे की सीट मिलने से राज्यपाल व्यथित, बोले- यह बंगाल की जनता का अपमान

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि शहर में हुए दुर्गा पूजा महोत्सव में उन्होंने अपमानित महसूस किया. उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी चीज उनके संवैधानिक कर्तव्यों को निभाने के आड़े नहीं आ सकती है. राज्यपाल ने यह नहीं बताया है कि कार्यक्रम में ऐसा क्या हुआ था […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2019 4:50 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा है कि शहर में हुए दुर्गा पूजा महोत्सव में उन्होंने अपमानित महसूस किया. उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी चीज उनके संवैधानिक कर्तव्यों को निभाने के आड़े नहीं आ सकती है.

राज्यपाल ने यह नहीं बताया है कि कार्यक्रम में ऐसा क्या हुआ था जिससे उन्होंने अपमानित महसूस किया. सूत्रों के मुताबिक, शुक्रवार को हुए इस महोत्सव की बैठक व्यवस्था से धनखड़ खुश नहीं थे. कार्यक्रम का आयोजन तृणमूल सरकार ने किया था. यह शहर में बड़े पैमाने पर होने वाली दुर्गा पूजा उत्सवों में से एक है. सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल को मंच पर किनारे की सीट दी गयी थी और इस वजह से वह कार्यक्रम को ठीक प्रकार से देख नहीं पा रहे थे. राज्यपाल ने कहा, महोत्सव में मैने अपमानित महसूस किया. मैं बहुत दुखी और व्यथित हूं. यह मेरा नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल के लोगों का अपमान है. वह इस अपमान को पचा नहीं पायेंगे.

यहां एक कार्यक्रम से इतर धनखड़ ने कहा, मैं पश्चिम बंगाल के लोगों का सेवक हूं. लेकिन मेरे संवैधानिक कर्तव्यों को पूरा करने के आड़े कुछ नहीं आ सकता है. इस कार्यक्रम में ममता बनर्जी मंत्रिमंडल के सदस्य, राज्यपाल, विभिन्न वाणिज्य दूतावासों के सदस्य तथा अन्य माननीय और पर्यटक शामिल हुए.

Next Article

Exit mobile version